सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हुए Athiya shetty-KL Rahul, बॉलीवुड और फैंस से मिली बधाइयों से पिता सुनील शेट्टी हुए भावुक 

By  
on  

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और एक्‍ट्रेस अथिया शेट्टी आखिरकार अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस जोड़ी ने पहली बार पति-पत्‍नी के रूप में अपनी तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं। इस जोड़ी ने खंडला में शादी की है। इन दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्‍थ‍ित बंगले में हुई है। जैसा की सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने वादा क‍िया था, शादी के बाद जोड़ी मीड‍िया के सामने आई। 

सुनील शेट्टी बेटी की शादी होते ही मीड‍िया के बीच म‍िठाइयां बांटकर ‘ऑफिशियली ससुर बनने’ का ऐलान कर द‍िया। इस दौरान उनके बेटे अहान भी उनके साथ मौजूद थे। 

सोमवार को कपल ने परिवार वालों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। शादी की सारी रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हुई, जहां इस इंटीमेट को बेहद ही प्राइवेट रखा गया। शादी संपन्न होने के बाद के एल राहुल और अथिया कुछ ही मिनटों के लिए मीडिया से मिलने बाहर भी आए। वहीं इस दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं, जहां कपल दुल्हा-दुल्हन के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दोनों ने पेस्टल पिंक आउट्फिट पहना था, जिसे डिजाइनर अनामिका खन्ना ने तैयार किया है। 

वहीं इंस्टाग्राम पर भी कपल ने शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अथिया ने राहुल का हाथ थामे सात फेरे लिए हैं। पोस्ट पर फैंस लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। 

अथिया और केएल राहुल करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। शुरुआत में दोनों ने ही अपने रिश्ते को दुनिया से छुपा कर रखा था। लेकिन सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की स्क्रीनिंग पर दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। इसके बाद से ही दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाने लगा। वहीं सोशल मीडिया पर भी राहुल और आथिया एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended