नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्द्की बिना इजाज़त जबरन घर में घुस आयीं हैं, मां ने बहू के खिलाफ वर्सोवा थाने में दर्ज कराई FIR 

By  
on  

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्द्की की मां ने अपनी ही बहु के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है की उनकी बहु बिना इजाज़त घर में घुस आयी थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरूनिसा सिद्दीकी ने अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अब शिकायत दर्ज होने के बाद इस मामले में वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया पर आरोप है कि वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं। आलिया ने इस्लामिक तरीके से नवाज़ से खुला ले लिया है। यानी की वो अपने तरीके से तलाक़ लेकर अलग हो गयीं हैं। इस बीच वो अचानक नवाज़ की गैर हाज़री में उनके वर्सोवा स्तिथ बंगले में रविवार की रात घुसने लगी। जब नवाज़ की माँ ने उन्हें रोका तो आलिया ने नवाज़ की मां से बदसलूखी करते हुए उनसे बहस की।  बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन, उनकी मां और पत्नी के बीच सम्पत्ति को लेकर विवाद हुआ है। नवाजुद्दीन और आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। 

महरूनिसा की शिकायत के बाद आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 506 के तहत आलिया के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नवाज की मां और पत्नी के बीच संपत्ति विवाद भी चल रहा है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने खिलाफ शिकायत की एक कॉपी पोस्ट की और लिखा, "चौंकाने वाली बात है.. मेरे पति के खिलाफ मेरी वास्तविक आपराधिक शिकायतें पुलिस द्वारा अनसुनी कर दी जाती हैं। हालांकि, मैं अपने पति के घर में प्रवेश करती हूं और मेरे खिलाफ तुरंत एक आपराधिक शिकायत / प्राथमिकी दर्ज की जाती है।" कुछ घंटों के भीतर। क्या मुझे कभी इस तरह से न्याय मिलेगा।"

Read More
Tags
Loading...

Recommended