Pathaan के दर्शकों को थियेटर में मिलेगा डबल खान डबल भाईजान का डबल डोज, शाहरुख़ ने अपनी फिल्म में सलमान खान के फैंस के लिए है स्पेशल गिफ्ट

By  
on  

बॉलीवुड के 'बादशाह' कहलाने वाले अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की कमबैक फिल्म पठान (Pathaan) के रिलीज में चंद ही दिन बाकी रह गए हैं। पठान से शाहरुख करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख खान के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं शाहरुख़ खान के सबसे अज़ीज़ दोस्त और भाई सलमान खान भी काफी उत्साहित हैं। सलमान खान के उत्साह के पीछे दो बड़ी वजह है। एक तो उनके ख़ास दोस्त की फिल्म रिलीज़ हो रही है दूसरा वो इसके साथ ही अपने फैंस को बड़ा गिफ्ट देने जा रहे हैं। 

पठान की रिलीज़ के साथ सलमान खान के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आयी है। खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया है कि 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर अब 'पठान' के साथ रिलीज होगा और थिएटर में फिल्म देखने जाने वालों को शाहरुख के साथ सलमान की एक्टिंग का भी डबल डोज मिलेगा। 

फिल्म के मेकर्स 25 जनवरी को देश भर के सिनेमाघरों में शाहरुख खान की 'पठान' के साथ सलमान की इस फिल्म का टीज़र जारी करेंगे और बाद में यूट्यूब और बाकी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये उपलब्ध होगा। 

मेकर्स ने इस लॉन्च के लिए एक अलग प्लानिंग की है, जो यह है कि "थिएटर्स फर्स्ट", मोशन यूनिट्स को पहले थिएटर में बड़ी स्क्रीन पर लॉन्च किया जाएगा और उसके बाद डिजिटल पर। फिल्म से एक पिक्चर साझा करते हुए, सलमान खान ने 'पठान' के शोज के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' के टीजर रिलीज के बारे में ट्वीट किया और इस तरह से अपने प्रशंसकों को पहले से ही सेलिब्रेशन का मौका दे दिया। उन्होंने एक तस्वीर के साथ लिखा है #KisiKaBhaiKisiKiJaan टीजर अब देखो बड़े पर्दे पर, 25 जनवरी को'। 

सलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन और सलमा खान द्वारा निर्मित, किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज होगी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended