लकी अली का बड़ा आरोप - भू माफिया व उसकी आईएएस अधिकारी पत्नी कब्ज़ा रहे मेरा खेत, मेरे परिवार को मिल रही है धमकियाँ ; लिखा पोस्ट

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और कॉमेडी किंग मेहमूद के बेटे लकी अली ने कर्नाटक पुलिस पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उनका आरोप है की एक  आईएएस अधिकारी और उसकी पत्नी मिलकर उनके खेत और ज़मीन पर जबरन कब्ज़ा कर रहे हैं। उनके बच्चों और पत्नी को धमकियाँ दी जा रही है। जब इसकी शिकायत पुलिस से की गयी तो उन्होंने भी मदद से इंकार कर दिया है। अब लकी अली ने एक पोस्ट लिख कर अपने लिए मदद मांगी हैं। बता दें कि लकी अली की बैंगलोर में कुछ जमीन है जिस पर भू माफिया अवैध रूप से कब्जा कर रहा है। 

लकी अली ने ऐसे में कर्नाटक के DGP से मदद मांगी है। पुलिस को दी शिकायत में लकी अली ने बताया कि भू माफिया जबरन और अवैध रूप से उनके फार्म के अदर घुस रहा है।सिंगर को लोकल पुलिस भी किसी तरह की मदद नहीं दे रही है। उल्टा भू माफिया की मदद की जा रही है। जिस जमीन को लेकर विवाद है वहां लकी अली पिछले 50 सालों से रह रहे हैं।

लकी अली फिलहाल दुबई में हैं ऐसे में कर्नाटक डीजीपी से इस अवैध गतिविधी पर रोक लगाने की गुहार लगाई है। लकी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए मदद मांगी है। लिखते हैं कि मैं दुबई में काम के सिलसिले में गया हुआ हूं। मेरे खेत जो केंचेनाहल्ली येलहंका में स्थित एक ट्रस्ट प्रॉपर्टी है उस पर भू माफिया सुधीर रेड्डी द्वारा अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है।

लकी अली ने बताया है कि भू माफिया अपनी IAS पत्नी की मदद से अपने फायदे के लिए संसाधनों का दुरुपयोग कर रहे हैं। वो जबरदस्ती मेरे खेत के अंदर आ गए हैं और संबंधित दस्तावेज दिखाने से भी मना कर रहे हैं। मेरी फैमिली और बच्चे फार्म में अकेले हैं ऐसे में कोई भी हमारी मदद नहीं कर रहा है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended