शूटिंग के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा ! फिल्म के सेट 20 फीट की ऊंचाई से गिरकर स्टंटमैन की मौत, एक बड़े एक्टर के लिए 

By  
on  

दुनिया भर में एक्शन और थ्रिलर फिल्मों का बहुत ही क्रेज है और दर्शकों को ऐसी फिल्में देखने में सबसे ज्यादा मजा आता है। ऐसे में ऑडियंस के लिए नए-नए एक्शन दिखाने के लिए डायरेक्टर स्टंटमैन का सहारा लेते हैं। ये स्टंटमैन स्टार्स के बॉडी-डबल रोल कहलाते हैं जो चंद पैसों के लिए अपनी जान दांव पर लगा देते हैं...लेकिन चेन्नई में शनिवार को ऐक्टर विजय सेतुपति की आगामी फिल्म 'विदूथलई' के सेट पर 20 फीट से नीचे गिरकर एस. सुरेश नामक स्टंटमैन की मौत हो गई। साउथ इंडियन सिने ऐंड टीवी स्टंट आर्टिस्ट यूनियन के अध्यक्ष ने 'द न्यूज़ मिनट' से इसकी पुष्टि करते हुए कहा, "यह हादसा तब हुआ जब सुरेश कूदने का एक स्टंट दिखा रहे थे।"

ख़बरों के मुताबिक डायरेक्टर वेत्रिमारन (Vetrimaaran) के डायरेक्शन में बन रही फिल्म विदूथलई की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान सुरेश असिस्टेंट के तौर पर लीड स्टंट डायरेक्टर के साथ परफॉर्म कर रहे थे। फिल्म के एक सीन के मुताबिक, उन्हें कूदने का स्टंट करना था। इसके लिए सुरेश को रस्सी के सहारे क्रेन से बांधा गया था। हालांकि, जैसे ही सीन शुरू हुआ, रस्सी टूट गई और स्टंट मैन सुरेश करीब 20 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे आकर गिरे गए।

हादसे के बाद सेट पर हाहाकार मच गया। आनन-फानन में सुरेश को निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने अस्पताल पहुंचते ही सुरेश को मृत घोषित कर दिया। इस खबर के सामने आने के बाद फिल्म के खुशहाल सेट पर पल भर में मातम पसर गया। बताया जा रहा है कि सुरेश पिछले 25 सालों से इंडस्ट्री में बतौर स्टंट मैन काम कर रहे थे। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस घटना के चलते शूटिंग पर ब्रेक लगा दिया गया है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended