कार्तिक आर्यन, भूषण कुमार और अनुराग बसु ने फिल्म 'आशिकी 3' के स्क्रिप्ट पर की लंबी चर्चा, जल्द होगा एक्ट्रेस पर भी फैसला 

By  
on  

आशिकी 3 को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही है। इस बार फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे, जिसे अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म को लेकर कार्तिक आर्यन, अनुराग बसु और भूषण कुमार ने मुलाकात की है। जबसे फिल्म की घोषणा हुई है, फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार है जब कार्तिक आर्यन अनुराग बसु के फिल्म में नजर आएंगे। आशिकी फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म साल 1990 में आई थी। वहीं दूसरी साल 2013 में रिलीज हुई, जिससे श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर से बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू किया था।

फिल्म में एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। एक ओर जहां कार्तिक आर्यन का नाम फाइनल हो गया है, तो दूसरी ओर निर्माताओं ने फिल्म के एक्ट्रेस का नाम अभी तक जारी नहीं किया है। हालांकि, कहीं जेनिफर विंगेट और कहीं लोग श्रद्धा कपूर का नाम बता रहे हैं। ऐसे में अब इस फिल्म में कौन होगी कार्तिक आर्यन को को-एक्ट्रेस इसका हर किसी को इंतजार है। 

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बताया कि साल 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी की तीसरी किश्त आने वाली है। इस म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे। जिन्होंने बर्फी, लूडो जैसी कई सारी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस फिल्म का निमार्ण भूषण कुमार की टी-सीरीज और खास फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं। 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended