ठग सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ते को लेकर सवाल पूछने पर भड़कीं नोरा फतेही, कहा- मेरे चेहरे के सामने से माइक हटाइए, ED ने फिर की है पूछताछ 

By  
on  

ठग सुकेश चंद्रशेखर से रिश्ता रखना बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन के लिए भारी पड़ रहा है। अब तक इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कई बार दोनों से पूछताछ की है। शुक्रवार को नोरा फतेही से करीब पांच घंटे लंबी पूछताछ की है।  ईडी इससे पहले भी नोरा फतेही से पूछताछ कर चुकी है।

सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जाएगी और धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की धाराओं के तहत उनका बयान दर्ज किया जाएगा। ईडी ने इस मामले में दायर अपने पहले के आरोपपत्र में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित किया था, जबकि नोरा फतेही का बयान उसी अभियोजन पक्ष की शिकायत में शामिल था।

नोरा फतेही से पांच घंटे से अधिक समय बाद मध्य दिल्ली में स्थित प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय से निकलीं। पूछताछ के बाद जब नोरा फतेही प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी दफ्तर पहुंची तब बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। पत्रकार नोरा की एक बाइट लेने के लिए दौड़ते भागते नजर आए। वहीं नोरा शांत नजर आईं। जब एक पत्रकार ने उनके सामने माइक लगा दिया तब उन्होंने कहा कहा- सामने से माइक हटाइए। बस इतना कह कर नोरा फतेही बिना कोई बाइट दिए वहां से रवाना हो गईं, जिससे संवाददाताओं को मायूसी हाथ लगी।

ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी भी बनाया था। पिछले महीने जैकलीन को 2 लाख रुपये के निजी मुचलके और इतनी ही राशि की जमानत पर जमानत दी गई थी। बीते दिनों पुलिस ने पिंकी ईरानी को गिरफ्तार किया था, जिसके बारे में कहा जाता है कि उसने ही जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। ईडी के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से कई लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले थे।

कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है। उस पर कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है। ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद किया है। ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नांडीज ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे।
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended