सिंगर जुबिन नौटियाल सीढ़यों से गिर कर बुरी तरह हुए घायल, सिर में, कोहनी में काफी चोट, रिब्स में भी फ्रैक्चर... सामने आई तस्वीर 

By  
on  

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के फैंस के लिए बुरी खबर है। सिंगर एक हादसे में बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए हैं। एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जुबिन के साथ ये हादसा गुरुवार की सुबह हुआ था। जिसके बाद उन्हें मुंबई स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में सिंगर की कोहनी और रिब्स में फ्रैक्चर आया है। हालांकि बिल्डिंग की सीढ़ियों से उतरते वक्त गिरने से उनके सिर में भी चोट आई है। बता दें कि जुबिन नौटियाल हाल के दिनों में ‘तू सामने आए’, ‘मानिके’, और ‘बना शराबी’ जैसे पॉपुलर ट्रेडिंग गानों के लिए सुर्खियों में हैं।

जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक जुबिन की चोटें गंभीर हैं और जुबिन नौटियाल को इस एक्सीडेंट के बाद अपने दाहिने हाथ का ऑपरेशन करवाना पडे़गा। 

इस बीच जुबिन नौटियाल का मुंबई एयरपोर्ट से एक तस्वीर भी सामने आया है। जिसमे उनके हाथों में प्लास्टर लगा हुआ है। चेहरे से भी जुबिन काफी दर्द में दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है की एयरपोर्ट से वो सीधे अपस्पताल पहुंचे थे। इस वक़्त जुबिन नौटियाल फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। अभी तक उनकी ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। बताया जा रहा है कि सिंगर की कोहनी में ज्यादा चोट लगी है। फिलहाल वह पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में है। 

जुबिन नौटियाल बॉलीवुड के फेमस और यूथ के बीच सबसे पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं। उनके साथ हुए हादसे की खबर के बाद उनके फैंस भी निराश हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में जुबिन का नया गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ है। उन्हें गुरुवार को ही योहानी के साथ सॉन्ग रिलीज इवेंट में देखा गया था।

Read More
Tags
Loading...

Recommended