शाहरुख खान ने किया मक्का में किया उमराह, एहराम (सफेद चादर) पहने फोटो हुई वायरल- फैंस बोले अल्लाह आपकी हर दुआ सुनें 

By  
on  

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की इस साल तीन फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। पठान, जवान और डंकी।डंकी की शूटिंग ख़त्म करते ही शाहरुख़ खान सऊदी अरब के मक्का पहुंचे हैं। शाहरुख खान ने हाल ही में सऊदी अरब में ही अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद किंग खान शाहरुख उमराह करने मक्का पहुंचे। उमराह करते हुए शाहरुख की कई फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं सोशल मीडिया पर। इस दौरान आप देखेंगे कि शाहरुख के आस-पास कई लोग हैं। कुछ फैंस तो शाहरुख को पहचान गए, लेकिन कुछ उन्हें पहचान ही नहीं पाए। उमराह के दौरान शाहरुख ने व्हाइट कपड़ा ओढ़ा हुआ है और चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। शाहरुख की फोटोज पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सबको उनका ये अंदाज पसंद आ रहा है। बता दें कि यह पहली बार शाहरुख को ऐसे अंदाज में देखा है।

शाहरुख रेड सी फिल्म फेस्टिवल में जाएंगे। वहां भी वह आगे भारतीय फिल्मों को प्रमोट करेंगे। बीते दिन शाहरुख ने अपना वीडियो शेयर कया था जिसमें वह अपनी फिल्म डंकी की शूटिंग खत्म करने का अनाउंस करते हैं। वह फिल्म की पूरी टीम और कास्ट को थैंक्यू कहते हैं। वह कहते हैं कि इस देश में शूट करके उन्हें बहुत मजा आया। उन्होंने सऊदी अरब मिनिस्ट्री को भी धन्यवाद किया उनके देश में शूट करने के लिए।

फिल्म के बारे में बता दें कि इसमें शाहरुख के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। यह राजकुमार हिरानी की फिल्म है। बता दें कि इसकी अनाउंसमेंट इसी साल अप्रैल में हुई है। यह शाहरुख और हिरानी की साथ में पहली फिल्म है।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended