आयुष्मान खुराना के बहुत बड़े फैन हैं फौदा स्टार लियोर राज, एक्शन हीरो की भी जमकर हो रही है तारीफ़

By  
on  

 फौदा स्टार लियोर राज ने आयुष्मान खुराना को बधाई दी और कहा कि वह उनके बड़े प्रशंसक हैं।इजराइली जासूसी थ्रिलर शो फौदा के चौथे सीजन के वल्र्ड प्रीमियर के लिए एवी इस्साकारॉफ के साथ लियोर राज इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) में मौजूद थे।एक क्लिप में दिखाया गया है कि राज आयुष्मान से हाथ मिला रहे हैं और उन्हें बताते हैं कि वह भारतीय अभिनेता के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, जिसके लिए आयुष्मान ने उन्हें धन्यवाद दिया।

आयुष्मान 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली अपनी अगली फिल्म एन एक्शन हीरो के बारे में बोलने के लिए आईएफएफआई में थे।उन्होंने गोवा में 53वें आईएफएफआई में भाग लिया जहां उन्हें हिंदी सिनेमा में सबसे बड़ा व्यवधान और गेम चेंजर होने के लिए सम्मानित किया गया।

देश का सबसे फेमस एक्शन हीरो व यूथ आइकॉन मानव (आयुष्मान खुराना) उस वक्त मुश्किल में आ जाता है, जब एक झड़प में गलती से उसके हाथों हरियाणा के पॉलिटिकल नेता भूरा (जयदीप अहलावत) के छोटे भाई की मौत हो जाती है। एक वक्त पर पूरे घर-घर में फेमस रहे मानव खुद को बचाने के चक्कर में लंदन जाकर छिपने की कोशिश करता है। यहां भी भूरा उसका पीछा करते हुए पहुंच जाता है। हमेशा पर्दे पर एक्शन करने वाला एक्टर असल जिंदगी में हो रहे एक्शन पर कैसे रिएक्ट करता है, कहानी इसी तर्ज पर आगे बढ़ती है। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended