मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की अगली एक्शन थ्रिलर मिशन ईगल में टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान आएंगे साथ, एक्शन थ्रिलर के लिए विलेन की है तलाश 

By  
on  

पीपिंग मून के पास एक और बड़ी खबर हाथ लगी है। बॉलीवुड के रियल एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ जल्द ही मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की अगली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में नज़र आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में सारा अली खान भी नज़र आएंगी । मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की अगली एक्शन थ्रिलर होगी जिसका नाम मिशन ईगल रखा गया है। इस फ़िल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं ।कहा जा रहा है फ़िल्म की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत पर बेस्ड होगी ।

पूजा एंटरटेनमेंट के द्वारा निर्मित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक खूंखार विलेन से लोहा लेते हुए दिखाई देंगे। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेकर्स अपनी इस फिल्म के लिए एक नई जोड़ी पर विचार कर रहे थे और तभी उन्होंने सारा अली खान-टाइगर की ऑन स्क्रीन जोड़ी पर विचार किया और उन्हें फिल्म में शामिल कर लिया है।

मिशन ईगल फिल्म का काम प्री-प्रोडक्शन दौर में है और जल्द ही फिल्म फ्लोर पर आ सकती है। 10 दिसंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है। मिशन ओरिएंटेड होगी फिल्म? इसी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस अनटाइटल फिल्म को भारत सहित कई यूरोपीय देशों में शूट किया जाएगा, जहां टाइगर को जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखाया जाएगा। क्योंकि ये फिल्म कथित तौर पर मिशन आधारित होगी।

इसके इतर बात अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ अपनी डेब्यू एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। फिल्म गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर कई बड़ी फिल्मों के साथ क्लैश होने वाली है। इसके अलावा टाइगर स्क्रू ढीला और बड़े मियां छोटे मियां में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं।

Read More
Tags
Loading...

Recommended