एक्टर मोहन कपूर पर एक लड़की ने लगाए गंभीर आरोप, कहा -जब मैं 14 साल की नाबालिग बच्ची थी तब से कर रहे हैं मेरा यौन शोषण

By  
on  

एक्टर मोहन कपूर पर एक लड़की ने लगाए गंभीर आरोप, कहा -जब मैं 14 साल की नाबालिग बच्ची थी तब से कर रहे हैं मेरा यौन शोषण 

बॉलीवुड एक्टर मोहन कपूर पर एक नाबालिग लड़की से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। पीड़िता एक्टर की बहुत बड़ी फैन थी। नाबालिग का आरोप है कि मोहन कपूर उसे पिछले कई सालों से परेशान कर रहे हैं। और उनकी इस हरकत का उनकी पार्टनर को जानकरी थी। पीड़ित ने एक्टर द्वारा किये गए कतिथ यौन शोषण से जुडी हर जानकारी ट्विटर के ज़रिये दुनिया के सामने रखी है। पीड़िता ने ट्वीट कर बताया है कि कैसे उसकी मोहन कपूर से पहली मुलाक़ात हुई और उन्होंने क्यों साल 2020 के बाद उससे बात करना बंद कर दिया है। एक्टर पर अआरोप लगाने वाली लड़की ने अपने हर ट्वीट में मोहन कपूर को भी टैग किया है। 

 

पीड़िता ने अपनी ट्वीट की शुरुआत इस बात से की है कि, कैसे उसके कम उम्र का फायदा उठाने की कोशिश हुई जिसकी वजह से वो हमेशा डर और डिप्रेशन में जीने को मजबूर हुई है। लड़की ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किये हैं। जिसमे उसने इस बात का ज़िक्र भी किया है की उसके साथ जो भी कुछ हुआ उसकी जानकारी मोहन कपूर की उस वक़्त की गर्लफ्रेंड को भी थी। इस लड़की ने उन्हें भी सब कुछ बताया लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। हालाँकि ट्वीट करने वाली लड़की ने मोहन कपूर की गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया है। 

 

लड़की ने लिखा है की जब उसके साथ ये सब शुरू हुआ वो महज़ 14 साल की नाबालिग लड़की थी। उसने लिखा है , मैं मोहन कपूर की गर्लफ्रेडं की फैन थी वो सीरियल की बड़ी नाम थी। इसी वजह से मेरी उनसे पहचान हो गयी फिर उनसे मेरी दोस्ती हो गयी और मोहन कपूर भी मेरे दोस्त बन गए थे। ये दोनों मेरे दूसरे पेरेंट्स की तरह थे। फिर मैं उनकी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड को अपने साथ हो रही सारी बात बताई थी। लेकिन उन्होंने सब सुनकर अनसुना कर दिया। इसके बाद मेरी ज़िन्दगी मोहन कपूर ने नर्क से भी बदतर कर दी। 

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने जब से मीटू अभियान के तहत नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए, उसके बाद से बॉलीवुड में एक भूचाल सा आ गया। एक के बाद एक आरोप सामने आने लगे। मी टू अभियान के तहत अभी तक बॉलीवुड की दस हस्तियों समेत 38 लोगों के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें से काफी पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है।

नाना पाटेकर- इस कढ़ी में पहला नाम नाना पटेकर का निकल कर आया। बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जब से नाना पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं तब से बॉलीवुड में हलचल मची हुई है। तनुश्री ने 10 साल पुराना मुद्दा उछाला है। तनुश्री ने कहा है कि हॉर्न ओके मूवी की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर नें उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है

विकास बहल- फिल्म 'सुपर 30' के डायरेक्टर विकास बहल के खिलाफ भी यौन शोषण का मामला सामने आया था, जिसके बाद ऋतिक रौशन ने बयान दिया था कि मैं किसी भी ऐसे इंसान के साथ काम करना नहीं चाहूंगा जिसका चरित्र इतना गंदा हो।

आलोक नाथ- संस्कारी बाबू के नाम से मशहूर आलोक नाथ पर राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा रेप का आरोप लगाया था। 

चेतन भगत- चेतन भगत पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

रजत कपूर- अभिनेता रजत कपूर पर दो महिलाओं ने आरोप लगाया है, जिसमें से एक पत्रकार हैं। रजत ने फोन पर ही पत्रकार के सवाल पूछने पर कहा, 'आवाज से तो लग रहा है कि आप बहुत सेक्सी होंगी।' इतना ही नहीं रजत ने पत्रकार से उनकी बॉडी का साइज भी पूछा।

अनु मलिक- अनु मलिका पर गायिका सोना महापात्रा और गायिका श्वेता पंडित आरोप लगाए हैं। श्वेता ने ट्विटर पर लिखा कि कैसे मलिक ने उनसे काम देने के बाद ‘किस’ की मांग की थी। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended