मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने दिखाई सख्ती पुछा अब तक जैकलीन को गिरफ्तार क्यों नहीं किया, कोर्ट ने ED से पूछा ?

By  
on  

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ED) को कड़ी फटकार लगाई और पूछा कि लुक आउट सर्कुलर (LOC) होने के बावजूद आखिर एक्ट्रेस को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया? चुनिंदा लोगों की ही गिरफ्तारी क्यों की गई। बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट 10 नवंबर को जैकलिन फर्नांडिस की जमानत याचिका पर सुनवाई कर रहा था।

जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) जमानत याचिका पर 11 नवंबर को फैसला आ सकता है। एक्ट्रेस को पहले ही अंतरिम जमानत मिली हुई है। आपको बता दें कि ईडी, 200 करोड रुपए के मनी लांड्रिंग केस में जैकलिन फर्नांडीस से पूछताछ कर रही है और आरोपी बनाया है। इसी मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर भी शामिल है।

कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने देश छोड़ने का प्रयास किया और जांच में सहयोग नहीं किया है।नोरा फतेही से भी ED कर चुकी है पूछताछ: बता दें कि ठग (Sukesh Chandrashekar) साल 2017 से ही जेल में बंद है। उसपर कथित तौर पर तमाम सेलिब्रिटी, बिजनेसमैन वगैरह से उगाही और ठगी का आरोप है। जिसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर और दिग्गज बिजनेसमैन शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं। आपको बता दें कि इसी मामले में ईडी, बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended