Vaishali Takkar Case : एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ख़ुदकुशी मामले में आरोपी राहुल नवलानी गिरफ्तार, मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का थे आरोप 

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस और सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की ख़ुदकुशी मामले में नया मोड़ आया है। इंदौर पुलिस ने अभिनेत्री को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने राहुल नवलानी और उनकी पत्नी के खिलाफ बुधवार को 5 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। रविवार को ससुराल सिमर का 2 में भी नजर आ चुकी एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर जान दे दी थी। 

वैशाली ठक्कर के पास से पुलिस ने करीब पांच पन्नों का एक सुसाइट नोट बरामद किया है। इसमें एक्ट्रेस ने जिक्र किया है कि कैसे राहुल उसे  इमोशनली और शारीरिक तरीके से परेशान कर रहा था। अब एक्ट्रेस के भाई नीरज ने मीडिया से बातचीत में बड़ी बात कही है। नीरज ने बताया कि, राहुल नवलानी और उसके पिता इंदौर में प्लाईवुड का कारोबार करते है। महामारी के दौरान मुंबई से इंदौर लौटने के बाद वैशाली राहुल के संपर्क में आई 
 थी। वैशाली और राहुल जिम में मिलते थे।

 

नीरज ठक्कर ने बताया कि, राहुल नवलानी उसकी बहन वैशाली को बहुत परेशान करता था। वो उससे अक्सर धमकता था का तेरा घर नहीं बसने दूंगा।।। शादी नहीं होने दूंगा। डायरी में वैशाली ने सब रिलेशनशिप के बारे में लिख रखा था। जिस लड़के से सगाई हुई थी, उसको राहुल मैसेज करता था और धमकाता था।

वैशाली ने ये सुसाइड नोट अपने पापा और माँ के नाम लिखा है। इस नोट में वैशाली ने सब कुछ लिख डाला है और राहुल को सजा दिलाने की मांग की है। अपने नोट में वैशाली ने लिखा है

पापा और मम्मी 

बस ना अब..। बहुत परेशान हो लिए आप लोग भी मेरे लिए और मैं खुद के लिए...। सिर्फ मुझे पता है कि मैंने क्या जंग लड़ी है दो साल में। राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया, मैं बता भी नहीं सकती। किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली और फिजिकली अपमानित किया।

फाइनली उसने जो कहा था कि मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा, उसने वही किया। अब किससे लड़ूं जाकर। मैंने ही उसे इतना अपना मान लिया था एक समय पर कि उसने तो मुझे अपने आप से ही पराया कर दिया।

फाइनली मैं मितेश और मेरे रिश्ते से खुश हुई थी। पर उसने उसे भी तोड़ दिया। थक गई हूं। मुझे अब और कुछ नहीं चाहिए। राहुल और उससे जुड़े जिन लोगों ने मेरी लाइफ बर्बाद की, उन्हें कर्मों की सजा मिलेगी।

पर मैं यहां राहुल की पत्नी दिशा के लिए मेंशन करना चाहती हूं जो उसकी (राहुल की) सच्चाई जानते हुए सबके सामने मुझे गलत बोलती रही। क्योंकि उसको सिर्फ उसका घर बचाना था। और इस बात का राहुल ने फायदा उठाया कि उसका तो कुछ बिगड़ेगा नहीं। पर मेरी लाइफ वो बर्बाद कर पाएगा।

मैं उसे सजा तो नहीं दे सकी, लेकिन उम्मीद है कि कानून और ऊपरवाला उसे सजा देगा। अब इन सबके बीच मैं मेरे पेरेंट्स को परेशान होते नहीं देख सकती। एक बेटी नहीं रहेगी तो उससे जुड़ी परेशानियां भी नहीं रहेंगी।

आई क्विट मां, आई लव यू पापा मां। मैं माफी चाहती हूं कि मैं अच्छी बेटी नहीं थी। प्लीज, राहुल और फैमिली को सजा दिलवाना। मुझे ढाई साल टॉर्चर किया मेंटली राहुल और दिशा ने। वर्ना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको मेरी कसम, खुश रहना।

आई लव यू द मोस्ट, मितेश को मेरी तरफ से सॉरी कहना।

I QUIT, वैशाली ठक्कर 

परिवार के मुताबिक इसी साल 20 अक्टूबर को वैशाली की शादी होने वाली थी। शादी के लिए वैशाली ने अपने और होने वाले पति मितेश गौर के नाम से  रजिस्ट्रेशन तक करा चुकी थी। वैशाली के होने वाले पति मितेश अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वाले कारोबारी हैं। Wo कई साल पहले ही अहमदाबाद से वहां शिफ्ट हो चुके हैं। शुरू में वैशाली और उसके परिवार ने इस शादी को पूरी तरह गुप्त रखा था, लेकिन राहुल को इसकी भनक लग गयी और वो इस शादी को तुड़वाने में लग गया था। राहुल ने मितेश को भी अपने और वैशाली की कई तस्वीरें और वीडियो भेजे थे जिसकी वजह से उसकी इस शादी में दिक्कत शुरू होने लगी थी। तभी वैशाली को लगा की अब वो राहुल नलवानी से और नहीं लड़ सकती इसी लिए उसने अपनी ज़िन्दगी ख़त्म करने का फैसला कर लिया था। 

राहुल इसके पहले भी वैशाली का एक रिश्ता तुड़वा चुका था। उसके पास वैशाली के कुछ फोटो और वीडियो थे, जिसके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस बारे में वैशाली के पिता ने राहुल के पिता को फोन कर समझाया था कि बात घर की है, घर में ही रहे तो ठीक रहेगा। उसे समझाएं कि कोई हरकत न करे, लेकिन राहुल नहीं माना।

Read More
Tags
Loading...

Recommended