PEEPINGMOON EXCLUSIVE: ब्लैकमेलिंग, धमकी और एक तरफ़ा प्यार ने ली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की जान, सुसाइड नोट में लिखा कैसे राहुल उससे जबरन रिश्ता रखना चाहता था 

By  
on  

ये रिश्ता क्या कहलाता है से लाइमलाइट में आई अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। लेकिन अब जैसे जैसे इस मामले की तफ्तीश आगे बढ़ रही है कई खुलासे हो रहे हैं। मायानगरी में अपना नाम बना चुकी वैशाली ने ऐसे ही अपनी जान नहीं ले ली है। बल्कि दो बच्चे का बाप और उसका पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल ने इसके लिए उसे मजबूर किया है। अपने सुसाइड नोट में वैशाली ने साड़ी बातों को खुलकर लिखा है। अब इस खुलासे के बाद वैशाली को ये कदम उठाने के लिए मजबूर करने वाला राहुल अपनी पत्नी के साथ फरार है। 

हमारे पास जो सुसाइड नोट है उसमे भी वैशाली ठक्कर ने अपने पड़ोस के रहने वाले राहुल नलवानी और उसकी पत्नी दीक्षा के बारे में एक एक बात लिखी है।बताया है की कैसे पति पत्नी मिलकर उसे प्रताड़ित कर रहे थे। एक्ट्रेस ने आत्महत्या से पहले लिखे गए सुसाइट नोट में दोनों के नाम का भी जिक्र भी किया है।

मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस को वैशाली के पास एक डायरी में पांच पन्नों का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि पड़ोस में रहने वाले पूर्व प्रेमी राहुल नवलानी ने शारीरिक और भावनात्मक रूप से शोषण किया। आखिरी में उन्होंने 'आइ क्विट' लिखा। राहुल की शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी है। पुलिस ने राहुल और उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। वैशाली ठक्कर की सगाई हो चुकी थी और वह कुछ ही दिनों में शादी करने वाली थी। राहुल को यह मंजूर नहीं था इसलिए वह उन्हें प्रताड़‍ित कर रहा था। इस दौरान वैशाली की सगाई भी टूट गई, इससे वह काफी दुखी थी।

वैशाली ठक्कर ने पांच पन्नों में लिखा था अपने सुसाइड नोट। उसने अपने घर वालों से माफ़ी मांगते हुए लिखा है की वो अच्छी बेटी साबित नहीं हो पायी। लेकिन उसे आज ये कदम सिर्फ राहुल नलवानी और उसकी पत्नी की वजह से उठाना पद रहा है। वैशाली ने लिखा की वो ये बता भी नहीं सकती की कैसे राहुल नलवानी ने उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा था। 

अब तक की जांच में सामने आया है की राहुल नलवानी वैशाली से एकतरफा प्यार करता था। अगले महीने 18 तारीख को वैशाली की शादी होने वाली थी। इसी कारण राहुल नलवानी और उसकी पत्नी दीक्षा उन्हें प्रताड़ित करते थे। राहुल नलवानी ने वैशाली की इंगेजमेंट तुड़वाने का भी प्रयास किया था। इसी कारण एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर मानसिक प्रताड़ित थी। बताया जा रहा है कि राहुल नलवानी और वैशाली ठक्कर के परिवार के बीच व्यापारिक संबंध भी है।

तेजाजी नगर थाना पुलिस के मुताबिक वैशाली ठक्कर उम्र 29 साल ने शनिवार रात 12.30 बजे अपने सांई बाग कालोनी खंडवा रोड स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।छोटे भाई नीरज ने वैशाली का शव देखा तो स्वजन को सूचना दी। पुलिस अफसरों का कहना है कि सुसाइड नोट से यह पता चला है कि पूर्व प्रेमी के द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था, जिससे वह परेशान थी।वह उसका पड़ोसी है।घटना की सूचना देरी से मिलने पर पुलिस सुसाइड नोट की जांच हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से भी करवाएगी।एफएसएल की टीम ने भी मौके से जानकारी जुटाई है।वैशाली के पिता प्लायवुड कारोबारी है।घटना के बाद से स्वजन सदमे में है।वैशाली का परिवार मूलत: उज्जैन के महिदपुर का रहने वाला है लेकिन साल 2010 से इंदौर में रह रहा है।वैशाली मुंबई से इंदौर आती-जाती रहती थी मगर पिछले तीन-चार महीने से वह इंदौर में ही रह रही थी।

Read More
Tags
Loading...

Recommended