A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: fopen(/var/lib/php/sessions/PHPSESSIDite2aomv87dohr4s14l0r8hr8fjj6q48): failed to open stream: No space left on device

Filename: drivers/Session_files_driver.php

Line Number: 172

Backtrace:

File: /var/www/html/pm_hindi_mobile/hindi/application/controllers/Article_controller.php
Line: 10
Function: __construct

File: /var/www/html/pm_hindi_mobile/hindi/index.php
Line: 316
Function: require_once

Avika Gor: बालिका वधु फेम अविका गोर फिल्म 'कहानी रबरबैंड की' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू, दमदार है कहानी

Avika Gor: बालिका वधु फेम अविका गोर फिल्म 'कहानी रबरबैंड की' से बॉलीवुड में कर रही हैं डेब्यू, दमदार है कहानी

By  
on  

बालिका वधू में अपनी शानदार अदाकारी से लाखों दिल जीतने वाली छोटे पर्दे की खूबसूरत अदाकारा बॉलीवुड में एंटर करने के लिए तैयार हैं। अपकमिंग सोशल कॉमेडी फिल्म "कहानी रबरबैंड की" के द्वारा वह हिंदी सिनेमा की दुनिया मे कदम रख रही हैं। फिल्म को नवोदित फिल्म मेकर सारिका संजोत ने लिखा और निर्देशित किया है।

बता दें कि अविका गोर पहले तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं, कहानी रबरबैंड की उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म है। फिल्म में उनके "ससुराल सिमर का" के सह-कलाकार मनीष रायसिंघन भी हैं और उनकी भी यह पहली फिल्म है। इसमें स्कैम 1992 के सुपरस्टार प्रतीक गांधी और कॉमेडी स्टार गौरव गेरा के साथ-साथ अरुणा ईरानी और पेंटल जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं।

यह जबरदस्त कॉमेडी फ़िल्म उस दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो रबरबैंड के नाम से कंडोम बेचता है। एक मनोरंजक मसाला एंटरटेनर के माध्यम से यह सोशल ड्रामा दर्शकों को भी शिक्षित करने का वादा करती है। नवोदित डायरेक्टर सारिका संजोत कहती हैं, “मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म ऐसे महत्वपूर्ण विषय को इस तरह से संबोधित करती है जो भारतीय समाज में "कंडोम" के पूरे विचार को स्वीकार करने लायक बनाता है।"

वह आगे कहती हैं, "दुर्भाग्य से एक समाज के रूप में, जिस चीज की हमें सबसे ज्यादा जरूरत है, उसे हम वर्जित मानते हैं। इस फिल्म को बनाने के पीछे का मकसद कंडोम को घरेलू नाम बनाना है। मैं चाहती हूं कि युवा मेडिकल स्टोर में जाने और कंडोम मांगने में सहज हों। इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है, वास्तव में, यह सबसे ज़िम्मेदार चीज़ है! मैं कंडोम को लेकर शर्म को दूर करना चाहती हूं और शायद इस गहरे विषय के इस हास्यपूर्ण प्रस्तुतिकरण के माध्यम से इसे रबर बैंड के रूप में नाम देकर हमारे देश के युवाओं के लिए कंडोम खरीदने के पूरे अनुभव को सामान्य कर सकता है!

फिल्म के कलाकारों के बारे में बात करते हुए, सारिका कहती हैं, "मैं इस फिल्म में शामिल सभी लोगों के अभिनय से बहुत प्रभावित हूं। मैं इससे बेहतर स्टार कास्ट के लिए नहीं कह सकती थी। अविका से लेकर मनीष, प्रतीक से लेकर अरुणा जी, पेंटल से लेकर गौरव गेरा और अन्य सभी ने अपने-अपने हिस्से को बखूबी निभाया है।”

"कहानी रबरबैंड की" का निर्माण मून हाउस प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। मीत ब्रदर्स ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि फारूख मिस्त्री सिनेमेटोग्राफर हैं। फिल्म के गाने में जाने-माने सिंगर्स कुणाल गांजावाला, हरगुन कौर और गीत सागर की खूबसूरत आवाजें सुनी जा सकती हैं। फिल्म 14 अक्टूबर को पीवीआर सिनेमा पूरे भारत में रिलीज करेगा।

Read More
Tags
Loading...

Recommended

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (user). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: