'अंधाधुन' के डायरेक्टर का फर्जी इंस्टा अकाउंट बनाकर एक इंजीनियर मॉडल्स और अभिनेत्रियों को कर रहा था ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार 

By  
on  

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर श्रीराम राघवन की शिकायत के बाद पेशे से इंजिनियर एक शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स तमिलनाडु का रहने वाला है और पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर। उस पर आरोप है की गिरफ्तार शख्स ने 'अंधाधुन' जैसी फिल्मों के निर्देशक श्रीराम राघवन का फर्ज़ी इंस्टाग्राम, फेसबुक अकाउंट बनाया और लड़कियों को गुमराह किया है । पुलिस ने बताया कि आरोपी मॉडल्स को फंसाकर न्यूड फोटोशूट के लिए मेसेज करता था। बकौल पुलिस, कुछ अभिनेत्रियों ने इसकी जानकारी राघवन को दी जिसके बाद कार्रवाई की गई है।

मुंबई पुलिस की मानें तो इस शख्स ने जानबूझकर ये फ़र्ज़ी एकाउंट्स बनाये थे। जिस पर कई स्ट्रगलर मॉडल्स और एक्ट्रेसेस से काम पाने के लिए उस शख्स से संपर्क करने के लिए उसे मैसेज भेज रही थीं। गिरफ्तार युवक महिलाओं से सोशल मीडिया पर उनके साथ चैट करता था और उन्हें काम दिलाने के बहाने से उनसे ये कहकर फोटो मांगता था और इन लड़कियों को अलग-अलग फोटोग्राफरों के पास भेजता था। ये मामला तब सामने आया जब कुछ मॉडल और एक्ट्रेसेस ने राघवन के कुछ करीबियों से मिलकर उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी दी। साथ ही सोशल मीडिया पर निर्देशकों के साथ बातचीत और उनसे किए गए वादों के बारे में बताया।

ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने इसकी जानकारी श्रीराम राघवन को दी, तब उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस में की। उन्होंने पुलिस को बताया कि इस पूरे मामले से अंजान और हैरान हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उसका इंस्टाग्राम पर कोई अकाउंट नहीं है और फेसबुक पर उसका अकाउंट है, लेकिन वो काफी वक्त से इसका बिल्कुल भी इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।  उन्होंने ये भी बताया कि काफी वक्त पहले उनसे एक एक्ट्रेस ने फेसबुक पर संपर्क किया था, जिसे उन्होंने अपनी वेब सीरीज में काम भी दिया।

Read More
Tags
Loading...

Recommended