सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे का हार्ट अटैक से हुआ निधन, भाईजान ने कुछ इस तरह किया याद 

By  
on  

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से जुडी एक बड़ी खबर सामने आयी है। उनके साये के तौर पर कई फिल्मों में काम करने वाले उनके बॉडी डबल सागर पांडे का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। ठीक राजू श्रीवास्तव की ही तरह सलमान के बॉडी डबल सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए। उन्हें तुरंत मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित एक अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सागर पांडे की उम्र 45 से 50 के बीच थी। सागर ने सलमान के लिए कई फिल्मों में बॉडी डबल का रोल किया था। उन्हें सलमान का हमशक्ल कहा जाता था। सागर पांडे के निधन पर अब सलमान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

सलमान के साथ काम करने वाले उनके बॉडी डबल सागर पांडे मूलत: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे। सलमान की तरह उन्होंने भी शादी नहीं की थी। मुंबई वह एक्टर बनने आए थे। जब उन्हें एक्टिंग में कोई खास काम नहीं मिला तो उन्होंने बॉडी डबल बनने का फैसला लिया। उनके पांच भाई हैं जिनमें से वही सबसे ज्यादा कमा रहे थे तो उन्होंने ही अपने परिवार का ख्याल रखा।  

‘कुछ कुछ होता है’ में सागर पहली बार सलमान के बॉडी डबल बने थे। इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाई जान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ सहित अन्य फिल्में की हैं। एक पुराने इंटरव्यू में सागर ने बताया था कि वह करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं।

बीते दो साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी सदमे भरे रहे हैं। एक के बाद एक अचानक हो रही मौत की खबरों से हर कोई दहशत में है। दीपेश भान, राजू श्रीवास्तव के बाद कलाकार सागर पांडे का भी अचानक निधन हो गया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान के डुप्लिकेट प्रशांत वाल्डे ने उनकी मौत की पुष्टि की। प्रशांत ने बताया, सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक गिर पड़े। उन्हें तुरंत असप्ताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended