गौरी खान ने हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 में शेयर किया कि कैसे शाहरुख की पत्नी का टैग कैरी करना नही है आसान

By  
on  

हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के बारहवें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है क्योंकि एक नई तिकड़ी काउच की शोभा बढ़ा रही है। इस बार शो के प्रतिष्ठित होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं। इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार, क्योंकि शो पर स्टार वाइफ अपने एयरपोर्ट लुक्स से लेकर बॉलीवुड पार्टीज के बारे में भी बात करती नजर आएंगी।

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी होना कोई आसान काम नहीं है और गौरी खान भी यह सब अच्छी तरह जानती हैं। एक लीडिंग इंटीरियर डेकोरेटिंग बिजनेस और हिट फिल्मों के निर्माण के लिए एक सक्सेसफुल एंटरप्रेन्योर के रूप में, वह अपनी भूमिका की चुनौतियों को जानती है। हालांकि सुपरस्टार हसबैंड होने का टैग हमेशा वेलकमिंग नहीं होता है।

उन्होंने शेयर किया, “एक नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बार लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से नहीं जुड़ना चाहते हैं। यह मेरे खिलाफ 50% समय काम करता है।”

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में फैन्स के लिए कॉफी विद करण सीजन 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार रात 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर

Read More
Tags
Loading...

Recommended