गॉडफादर के गाने थार मार टक्कर मार में सलमान खान और चिरंजीवी ने अपने स्वैग और स्टाइल से डांस फ्लोर पर मचाई धूम

By  
on  

टॉलीवुड मेगास्टार और बॉलीवुड के भाई के प्रशंसकों के लिए यह पूरी तरह से स्वैग है क्योंकि फिल्म गॉडफादर से चिरंजीवी और सलमान खान का थार मार सॉन्ग तेलुगु और हिंदी में लॉन्च कर दिया गया है। चिरंजीवी-स्टारर गॉडफादर के इस गाने में दोनों मेगास्टार्स ने वाकई में अपने अनमैच्ड डांसिंग स्टाइल से डांस फ्लोर पर आग लगा दी हैं।

चिरंजीवी और सलमान खान ने बैकग्राउंड डांसर्स के साथ तालमेल बिठाते हुए हुकस्टेप को काफी अच्छे से पेश किया हैं। ट्रैक में मशहूर संगीतकार एस.एस. थमन द्वारा रचित एक फंकी बीट है। प्रभु देवा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए वीडियो में चिरंजीवी अपने चेहरे पर हाथ रखकर स्टाइलिश एंट्री कर रहे हैं, जबकि सलमान नेल बाइट करते हुए गाने में एंट्री मारते हैं। दोनों स्टार्स एक ही तरह की ब्लैक आउटफिट और ब्लैक शेड्स में नजर आ रहे हैं।
 
श्रेया घोषाल ने अनंत श्रीराम द्वारा लिखे गए गाने में अपने वोकल्स के साथ इस आकर्षक फुट-टैपिंग नंबर में चार चांद लगा दिया हैं। वीडियो में चिरंजीवी, सलमान खान, प्रभु देवा और गाने की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए टीम के बीटीएस विजुअल्स भी शामिल हैं।

गॉडफादर अब तक की सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनर है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का निर्देशन मोहन राजा ने किया हैं। नयनतारा, सत्य देव, सुनील और समुथिरकानी प्रमुख कलाकार हैं। आरबी चौधरी और एनवी प्रसाद कोनिडेला प्रोडक्शंस और सुपर गुड फिल्म्स बैनर के तहत फिल्म को ग्रैंड तरीके से आगे बढ़ाया जा रहा हैं, जबकि कोनिडेला सुरेखा इसे प्रेजेंट करती हैं। नीरव शाह ने कैमरा किया हैं, जबकि सुरेश सेल्वराजन आर्ट डायरेक्टर हैं।

गॉडफादर 5 अक्टूबर को तेलुगु और हिंदी में एक ग्रैंड रिलीज के लिए शेड्यूल्ड है।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended