ED ने जैकलीन फर्नांडिस के फिक्स्ड डिपॉजिट को ज़प्त किया, एक्ट्रेस बोलीं ये मेरी मेहनत की कमाई की है जब खोला मैं ठग सुकेश को जानती भी नहीं थी 

By  
on  

Actress जैकलीन फर्नांडीज बड़ी मुश्किल में घिर गई हैं। बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया है। आगामी 31 अगस्त को दिल्ली उच्च न्यायालय इस चार्जशीट पर सुनवाई करेगा। 200 करोड़ के इस बहुचर्चित प्रकरण में जैकलीन समेत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। इतना ही नहीं प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस का एक बड़ा फिक्स डिपाजिट कुर्क कर लिया है। जिसके जवाब में 

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कहा है कि वह अपराध की कमाई नहीं, बल्कि उनकी मेहनत का पैसा है। ये उन्होंने तब कमाया था जब वो ठग सुकेश चंद्रशेखर को जानती तक नहीं थीं। जैकलीन को लगता है कि सुकेश की आड़ में उनके साथ अन्याय किया जा रहा है। 

जैकलीन ने पीएमएलए अधिकारियों को दिए अपने जवाब में कहा कि उन्होंने सुकेश के साथ संबंध होने से पहले एफडी कराई थी, जो उनकी मेहनत की कमाई है। जैकलीन ने अपने जवाब में आगे कहा कि वह मेहनत से कमाए पैसों को तब से डिपॉजिट कर रही हैं, जब उन्हें यह भी नहीं पता था कि इस दुनिया में कोई सुकेश चंद्रशेखर भी है।

ईडी ने हाल ही में जैकलीन की कई एफडी को 'अपराध की आय' करार देते हुए कुर्क की है। बीते दिनों ईडी द्वारा दायर चार्जशीट में जैकलीन को आरोपी के रूप में नामित किया गया था। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपना बयान जारी किया है। ईडी ने इस केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही को गवाह चुना है।

जैकलीन ने नोरा के गवाह बनने और उनके आरोपी करार दिए जाने पर कहा कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट्स सिर्फ मैंने ही नहीं लिए नोरा ने भी लिए थे ऐसे में मुझे आरोपी और उन्हें गवाह क्यों। जैकलीन ने ये भी कहा कि मैं सुकेश चंद्रशेखर के गिफ्ट्स और 'राजनीतिक ताकत' के प्रभाव में ठगी गई। मेरा जितना भी नुकसान हुआ है उसे आप पैसों में नहीं आंक सकते।

Read More
Tags
Loading...

Recommended