Runway 34 के बाद अजय देवगन अब 'भोला' का निर्देशन खुद करेंगे, फिल्म में उनके साथ तब्बू हैं- साउथ की बड़ी फिल्म का रीमेक है 'भोला'

By  
on  

अपनी फिल्म रनवे 34 के निर्देशन के लिया बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन को खूब प्रशंसा मिली।  फिल्म ने भी अच्छा व्यापार किया था। अब सिंघम अजय देवगन ने एक और बड़ी फिल्म के निर्देशन की कमान अपने हांथों में ले ली है। ये उनका चौथा प्रोजेक्ट होगा जिसका निर्देशन वो खुद करेंगे। अजय ने  अनाउंस किया है कि वे अपनी अगली फिल्म 'भोला' (Bholaa) का निर्देशन भी खुद करेंगे। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म 'कैथी' (Kaithi) की रीमेक है। इससे पहले धर्मेंद्र शर्मा इसका निर्देशन करने वाले थे। भोला में अजय के साथ उनकी विजयपथ वाली एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) नजर आएंगी। इस साल 11 जनवरी को फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया गया था। इसे शूट करने से पहले अजय देवगन केरल के सबरीमाला मंदिर गए थे। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, 'हमने काफी पहले से ही इस फिल्म के लिए पूरी तैयारी कर ली थी। अब तो सिर्फ कैमरे के पीछे बैठकर लाइट्स, कैमरा और एक्शन बोलने का वक्त है।' चर्चा है कि अजय 20 अगस्त तक इस फिल्म की प्रिंसिपल फोटोग्राफर पूरी कर लेंगे। यह एक्शन-ड्रामा फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी। 

पहले इस फिल्म को धर्मेंद्र शर्मा निर्देशित करने वाले थे। धर्मेंद्र, अजय के चचेरे भाई हैं। हालांकि, अभी तक यह जानकारी नहीं है कि उन्हें हटाकर, अजय ने खुद इस फिल्म का निर्देशन करने का जिम्मा क्यों लिया है। बता दें कि धर्मेंद्र इससे पहले अजय के साथ 'कंपनी', 'अतिथि तुम बक जाओगे', 'टूनपुर का सुपरहीरो' और 'शिवाय' जैसी फिल्मों पर काम कर चुके हैं।

ससे पहले अजय 'यू मी और हम' 'शिवाय' और 'रनवे 34' जैसी फिल्में निर्देशित कर चुके हैं। साल 2008 में रिलीज हुई 'यू मी और हम' में अजय पत्नी काजोल के साथ नजर आए थे। उन्होंने इस रोमांटिक-ड्रामा को डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसकी कहानी भी लिखी थी और इसे प्रोड्यूस भी किया था।

फिल्म 'कैथी' की तो साउथ के सुपरस्टार कार्तिक शिवकुमार 'कार्ति' (Karthik Sivakumar 'Karthi') स्टारर यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इस फिल्म की कहानी एक कैदी के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो पुलिस वालों की मदद करता है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended