सालों बाद एक्ट्रेस रवीना टंडन ने बयाँ किया अपना दर्द बताया कैसे मेरे साथ हुई छेड़छाड़ और मैं …अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया

By  
on  

महाराष्ट्र में सरकार के बदलते ही एक बार फिर आरे मेट्रो कारशेड का मुद्दा गर्माया गया है। नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एवं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शपथ लेने के कुछ ही मिनटों बाद हुई अपनी पहली कैबिनेट बैठक में अधिकारियों को आदेश दिए कि आरे मेट्रो कारशेड से संबंधित फाइलें पेश की जाएं। जबकि आज पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इसी मुद्दे पर शिवसेना भवन में संवाददाता सम्मेलन कर संकेत दे दिए हैं कि शिवसेना इस मुद्दे पर शांत नहीं बैठेगी।

‘आरे मेट्रो 3 कारशेड’ का य्ये मुद्दा मुंबईकरों के दिल से जुड़ा है और इसे लेकर आम मुम्बईकर से लेकर बड़े नामचीन सेलिब्रिटीज भी अपनी बात रख रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी उन्हीं में से एक हैं।

 

रवीना टंडन ने किया ट्वीट: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन से सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मुंबई के मिडिल क्लास के स्ट्रगल के बारे में सवाल पूछा, इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि टीनएज के दिनों में, मैंने भी लोकल ट्रेन और बसों से सफर किया है। मेरे साथ भी कई बार छेड़छाड़ हुई, मुझे चिमटी काटा गया, मेरे साथ भी वह सबकुछ हुआ, जिससे अध‍िकतर लड़कियां और महिलाएं गुजरती हैं। मैंने साल 1992 में अपनी पहली कार खरीदी थी। शहर में विकास का स्वागत है। लेकिन हम सिर्फ एक प्रोजेक्ट के लिए जिम्मेदार नहीं हैं, बल्कि हमें पर्यावरण और वन्यजीवों की सुरक्षा के साथ ही कट रहे जंगलों के लिए भी जिम्मेदार होना पड़ेगा।

वहीं, जब एक अन्य यूजर ने रवीना टंडन से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार लोकल ट्रेन में कब सफर किया है, जो वह मेट्रो के खिलाफ हैं? इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है। इस पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का खुलासा किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “1991 तक मैंने इस तरह यात्रा की और एक लड़की होने के नाते आप जैसे बिना नाम वाले ट्रोलर्स के द्वारा भी मुझे शारीरिक रूप से परेशान किया गया। काम शुरू करने से पहले मैंने सफलता देखी और अपनी पहली कार खरीदी। नागपुर के हो, हरा भरा है आप का शहर। किसी की सफलता या कमाई के बारे में मत सोचो।”

Read More
Tags
Loading...

Recommended