मुश्किलें में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा नॉर्थ अमेरिका के टूर के अनुबंध का उल्लंघन करने का आरोप में केस दर्ज, प्रमोटर्स ने लगाए आरोप 

By  
on  

बॉलीवुड कॉमेडियन किसी ने किसी मामले को लेकर विवाद में फंसते रहते है।  ताज़ा मामला नॉर्थ अमेरिका के टूर के अनुबंध को तोड़ने का लगा है। इतना ही नहीं प्रमोटर्स ने कपिल के खिलाफ मामला ताज दर्ज करा दिया है। ये मामला कपिल और उनके साथियों के केनेडा टूर से जुड़ा है। Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

साल 2015 में कपिल ने नॉर्थ अमेरिका में शोज का एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, जिसे कॉमेडियन ने पूरा नहीं किया। अमेरिका के जानेमाने शो प्रोमोटर अमित जेटली का कहना है कि 'कपिल ने लगभग 6 शो करने का कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था। जिसके लिए उन्हें भुगतान भी कर दिया गया था, लेकिन कपिल ने उनमें से एक शो नहीं किया था। इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं। उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है। कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला।

जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है। हम अब कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।आपको बता दें कि कपिल शर्मा पिछले महीने से कनाडा टूर पर हैं।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended