आखिर ये क्या हो रहा है Tollywood में ! महज़ एक हफ्ते में तीसरी बंगाली एक्ट्रेस की लाश उनके घर के फ़्लैट से मिली है, गहरे दोस्त थे बिदिशा और मंजुषा

By  
on  

इन दिनों बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री टॉलीवूड में सिर्फ मौत और ख़ुदकुशी के मामलों को ही लेकर चर्चा में है। महज़ हफ्ते भर में एक दो नहीं बल्कि तीन अभिनेत्रियों के संदेहास्पद मौत का मामला सामने आया है। तीनों ही मामलों में कोलकाता पुलिस तफ्तीश कर रही है। पहले एक्ट्रेस पल्लबी डे (Pallabi Dey) की मौत, फिर 26 मई द‍िन गुरुवार मॉडल बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) की लाश उनके ही फ़्लैट से लटकी मिली और अब  27 मई यानी शुक्रवार मॉडल मंजूषा न‍ियोगी (Manjusha Niyogi) की मौत का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात ये है की तीनों मौत एक बात सामान्य है, तीनों की लाश लटकी मिली है। 

शुक्रवार कोलकाता के पाटुली इलाके में मंजूषा नियोगी नामक मॉडल अपने घर पर मृत मिली हैं। मंजूषा की मां का दावा है कि वह अपनी दोस्त बिदिशा डे मजूमदार की मौत के बाद 'गहरे डिप्रेशन' में थी। बुधवार को बिदिशा किराए के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थीं। परिवार की मानें तो मंजुषा और बिदिशा बेहद करीबी दोस्त थीं। लेकिन बिदिशा की मौत के बाद से ही मंजुषा परेशान और काफी दुखी थी। मंजुषा की मां ने बताया कि दो दिन पहले अपनी नजदीकी दोस्त बिदिशा की मौत को लेकर उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई थी। 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मंजुषा तेजी से उभरती अभिनेत्री और माडल थी। उन्होंने कई टीवी शो में काम किए थे। वह अपना करियर संवारने में लगी थीं कि अचानक यह चौंकाने वाली घटना हो गई। 

मंजुषा की माँ ने बताया जब वो काफी देर तक अपने कमरे से नहीं निकली तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया। मंजुषा ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने मंजुषा के कमरे को खोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद किसी तरह खिड़की से बेटी के कमरे में झांका तो हैरान रह गए। मंजुषा का शव फंदे से लटक रहा था। 

इससे पहले 15 मई को अभिनेत्री पल्लवी डे और 26 मई को बिदिशा का फंदे से लटकता शव मिला था। पल्लवी की मौत के मामले में उनके लिव-इन-पार्टनर साग्निक को पल्लवी को मानसिक व आर्थिक रूप से प्रताडि़त करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन तीनों मामलों की गहराई से जांच में जुटी है। इस बात का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि तीनों की मौत का कोई कनेक्शन तो नहीं है? कहीं एक्टिंग या माडलिंग की दुनिया की किसी साजिश के चलते तो तीनों ने यह आत्मघाती कदम नहीं उठाया?

Read More
Tags
Loading...

Recommended