ड्रग्स मामले में आर्यन खान को NCB ने दी क्लीन चिट, जांच एजेंसी ने माना की शाहरुख़ के बेटे के पास कोई ड्रग्स नहीं मिला था 

By  
on  

 

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। खबरें थीं कि आर्यन के खिलाफ SIT को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। ना ही आर्यन के ड्रग्स को लेकर इंटरनेशनल लिंक होने का सबूत मिला है, ना ही जांच में ये सामने आया कि आर्यन के पास से ड्रग्स बरामद हुई थी। यानी ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में पूरी तरह क्लीन चिट मिल गई है। जांच एजेंसी NCB ने जो चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की, उसमें आर्यन खान का नाम नहीं है।

ड्रग-ऑन-क्रूज मामले ki जांच कर रही NCB ने इस मामले 6 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। लेकिन जांच एजेंसी कहीं भी ये साबित नहीं कर पाई की आर्यन के पास उस रोज़ कोई ड्रग्स मिला था या फिर उनके किसी ड्रग्स सिंडिकेट से रिश्ते हैं। 

शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन खान तब सुर्ख़ियों में आ गए थे जब 2 अक्टूबर को क्रूज पर NCB ने रेड की थी। जिसमें आर्यन खान को मिलाकर कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किए गए था। मौके से 6 लोग गिरफ्तार हुए थे। जिसके बाद अलग अलग वक्त में सभी आरोपी जमानत पर बाहर आ गए थे। एक आरोपी फिलहाल जेल में ही है। आर्यन खान को इस मामले में करीब तीन हफ्ते से ज्यादा दिन जेल में बंद रहना पड़ा था।

ड्रग्स केस की जांच कर रही NCB की स्पेशल इंवेस्ट‍िगेशन टीम (SIT) के सूत्रों के मुताबिक ऐसे दावे थे कि अभी तक की जांच में सीधे तौर पर ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे ये स्पष्ट हो कि आर्यन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक बड़े ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हो। आर्यन के पास से ड्रग्स मिलने के सबूत भी नहीं मिले हैं। ऐसे में सिर्फ व्हाट्सएप चैट से ये साबित नहीं होता कि आर्यन एक बडे ड्रग्स सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended