फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

By  
on  

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।नवाजुद्दीन को सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।अमेरिकन एक्टर और प्रोड्यूसर विंसेंट डे पॉल ने नवाजउद्दीन को यह अवॉर्ड दिया है।

नवाजउद्दीन ने सोशल मीडिया पर फिल्म फेस्टिवल से अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फोटोज शेयर कर लिखा, “फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल में 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड रिसीव कर मुझे बहुत खुशी हुई। इस अवॉर्ड ने फेस्टिवल में शानदार शाम को और भी खास बना दिया। दुनिया भर के अद्भुत सिनेमा कलाकारों के साथ यादगार समय बिताया, जो एक खूबसूरत एहसास था।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हर तरफ अपने टैलेंट का लोहा मनवाया है। नवाज के करियर को इस मुकाम तक पहुंचाने में डेस्टिनी ने भी उनका पूरा साथ दिया है। इन दिनों एक्टर कान्स में शिरकत कर रहे हैं और वह जलवे बिखेर रहे हैं। 

बता दें, उनकी 2012 की रिलीज मिस लवली और गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर 2013 में रिलीज हुई मानसून शूटआउट, द लंच बॉक्स, बॉम्बे टॉकीज और उसके बाद 2016 में आई फिल्म साइको रमन और 2018 में रिलीज हुई मंटो, इन सभी फ़िल्मों को कान्स फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट किया गया था और जहां संयोग से नवाजुद्दीन भी मौजूद रहे हैं और अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया है। इस साल भी वो अपने जन्मदिन के मौके पर कान्स 2022 में मौजूद हैं। एक्टर ने देश के लिए एक सम्मान प्राप्त करने के लिए एक इंडियन डेलीगेट के रूप में इस इवेंट में हिस्सा लिया हैं जिसे उन्हें अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended