एक्ट्रेस की संदेहास्पद मौत क़त्ल या कोई साज़िश जांच में जुटी है पुलिस, घर में ही लटकी मिली थी बिदिशा की लाश

By  
on  

कोलकाता से एक और चौंकाने वाली वारदात सामने आयी है। महज़ पंद्रह दिन के अंदर एक और एक्ट्रेस की उनके ही घर में संदेहास्पद स्तिथि में लाश मिली है। बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस मॉडल से अभिनेत्री बनी बिदिशा डी मजूमदार का शव कोलकाता के नागर बाजार इलाके में उनके फ्लैट पर लटका मिला है   । 21 वर्षीय अभिनेत्री पिछले चार महीने से अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रह रही है। मृतक अभिनेत्री का शव बुधवार शाम उसके अपार्टमेंट से बरामद किया गया। पुलिस ने मुख्य दरवाजा तोड़कर उसके घर में घुसने के बाद शव को बरामद कर लिया है।

यह हत्या है या आत्महत्या, इसकी जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने बिदिशा के करीबी परिचितों, परिवार के सदस्यों और दोस्तों से उसके बारे में जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ की। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरजी कर अस्पताल भेज दिया गया है। बिदिशा का एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अनुभव बेरा था। बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते में नाखुश थी और वह अवसाद में थी। कथित तौर पर अभिनेत्री के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है।

बंगाली मॉडल (Bengali Model) शहर के नैहटी इलाके की रहने वाली थी और दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बिदिशा डे मजूमदार (Bidisha De Majumdar) का एक बॉयफ्रेंड था जिसका नाम अनुभव बेरा था। बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते में नाखुश थी और वह अवसाद में थी। फ्लैट से सुसाइड नोट (Suicide Note) के मिलने के बाद आगे की जांच जारी है। टीवी सीरियल में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थी।

2021 में, बिदिशा डी मजूमदार ने अनिर्बेड चट्टोपाध्याय की लघु फिल्म भार- द क्लाउन में अपनी शुरुआत की। मशहूर अभिनेता देबराज मुखर्जी ने फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी। कुछ दिन पहले ही एक और अभनेत्री का शव उनके फ्लैट में लटका मिला था। जिसके बाद मामला सामने आया था। अब पुलिस इसकी जांच कर रही है कि कहीं दोनों घटनाओं का एक दूसरे से समबन्ध तो नहीं है।

Read More
Tags
Loading...

Recommended