कश्मीरी Tv एक्ट्रेस Amreena Bhatt की आतंकियों ने गोली मारकर की हत्या, भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया  

By  
on  

कश्मीर के बडगाम में बुधवार देर रात आतंकवादियों ने टीवी ऐक्ट्रेस अमरीन भट्ट (Amreen Bhatt killed) की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हमले में अमरीन भट्ट (Amreen Bhatt) का भतीजा भी घायल हो गया। आतंकियों ने 24 मई की रात कश्मीर के बड़गाम जिले के हिशूरा इलाके में गोलीबारी की। इसमें अमरीन भट्ट की गोली लगने के कारण मौत हो गई और भतीजा घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकवादियों (terror attack in Jammu & Kashmir) ने हमला किया उस वक्त घर पर ही थीं। तब रात के करीब 8 बजे थे। हमले में अमरीन भट्ट के भतीजे के हाथ में गोली लगी है। अमरीन भट्ट के घर में मातम पसरा हुआ है और सबका रो-रोकर बुरा हाल है। अमरीन को गोली लगते ही तुरंत ही नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके बताया कि 25 मई की रात करीब 7:55 बजे आतंकवादी चडूरा स्थित अमरीन भट्ट के घर में घुस गए और गोलियां चला दीं। हमले में अमरीन घायल हो गईं, जिसके तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया। पर अमरीन भट्ट को बचाया न जा सका।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी अमरीन भट्ट की मौत पर शोक जताया और महिलाओं पर हमले की कड़ी निंदा की। कश्मीर में यह लगातार दूसरे दिन हमला था, जिसमें टारगेट किलिंग हुई। इसमें महिलाओं और बच्चों को भी निशााना बनाया जा रहा था।अमरीन भट्ट ऐक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिंगर भी थीं और वह सोशल मीडिया पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती थीं। अमरीन भट्ट टिक-टॉक पर भी काफी मशहूर थीं।

Read More
Tags
Loading...

Recommended