Anil Kapoor और बेटा Harshwardhan Kapoor आए आमने सामने, बाप बेटे की ये दुश्मनी आप सबको हैरान कर देगी 

By  
on  

अनिल कपूर प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले अभिनेता हर्षवर्धन कपूर की नेटफ्लिक्स फिल्म थार की शूटिंग ख़त्म हो गई है। ये पहली बार है जब अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों कपूर के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं। नेटफ्लिक्स ने पहली बार इस फिल्म का लुक जारी किया है। अनिल कपूर और हर्षवर्धन के लुक के साथ लिखा है - ये कपूर एंड सन की दुश्मनी आपको गुमराह कर के रहेगी। 

जल्द ही पिता-पुत्र की यह जोड़ी राज सिंह चौधरी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'थार' में नज़र आने वाले हैं। अनिल कपूर और हर्षवर्धन के साथ फिल्म में फातिमा सना शेख नज़र आएंगी। इस फिल्म कि राजस्थान के कई जिलों से ‘थार’ फिल्म का शूट की गयी है। थार की शूटिंग राजस्थान के कई ज़िलों में की गई है। अजमेर के पुष्कर, किशनगढ़ औैर आसपास के क्षेत्राें में थार फिल्म की सीन फिल्माये गए हैं।इसमें एक टैक्सी की ड्राइव करते हुए, पुलिस वर्दी पहने हुए सीन को शूट किया गया था, उस समय अनिल कपूर की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में लोग राजगढ़ हाईवे से करीब एक किलोमीटर दूर पहाड़ी के पीछे पहुंच गए।  लोग फिल्म की शूटिंग शांती से देख रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे काफी भीड़ जमा हो गई थी, जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने भीड़ को शूटिंग की जगह से दूर किया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इससे पहले जब अपने बेटे के साथ काम करने को लेकर अनिल कपूर से पुछा गया था तब उन्होंने ट्विटर के ज़रिये इसे अफवाह बताया था। इतना ही नहीं अनिल कपूर ने बेहद नाराज़ होकर लिखा था कि, ऐसी खबर लिखने से पहले सोर्स कि जांच कर लेनी चाहिए। 

दरअसल एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ओलंपिक मेडलिस्ट खिलाड़ी अभिनव बिंद्रा पर बन रही बायोपिक फिलहाल ठंडे बस्ते में चली गई है। इसका काम अभी पूरी तरह ठप पड़ गया है। इस दावे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही थीं। इस फिल्म में अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रिन शेयर करने वाले थे। दावा किया गया था कि अनिल हर्षवर्धन अपनी नई फिल्म 'थार' पर फोकस करने के कारण इस बायोपिक पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, इसलिए फिलहाल इसे रोक दिया गया है।

इन सब चर्चाओं और अफवाहों पर विराम लगाते हुए अनिल कपूर ने खुद प्रतिक्रिया दी है। जिस वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया था उसकी लिंक साझा करते हुए अनिल ने साफ लिखा है कि ऐसा कुछ नहीं है।अनिल ने लिखा कि यह गलत जानकारी है, अपने सूत्रों की जांच करें। ऐसे में अब यह साफ हो गया है कि अभिनव की बायोपिक का काम बिल्कुल नहीं रुका है और हमें जल्द ही यह फिल्म देखने को मिल सकती है।

इससे पहले अनिल और हर्षवर्धन को साथ में ‘AK Vs AK’  में भी देखा गया था।  उस फिल्म में हर्षवर्धन का छोटा सा रोल था, लेकिन दर्शकों को वो पसंद आया था।  अनिल कपूर की रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ भी आने वाली हैं।  फिल्म में वे रणबीर के फादर का रोल प्ले करने जा रहे हैं।  इसके अलावा ‘एनिमल’ में परिणीति भी खास रोल में दिखेंगी। 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended