अनिल कपूर को याद आए स्कूल के दिन शेयर की पुरानी तस्वीर तो फैंस ने पुछा,  क्या है ‘मिस्टर इंडिया’ के सेहत का राज ?

By  
on  

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर की है। अनिल कपूर अपने लुक और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अनिल कपूर अक्सर अपनी पुरानी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने स्कूलों के दिनों की तस्वीर साझा की है।

अनिल कपूर ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, “हो सके तो मुझे पहचानों।” अनिल कपूर की तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

24 दिसंबर, 1956 को मुंबई के चेंबुर में जन्मे अनिल कपूर का संबंध एक पंजाबी परिवार से है। उनके पिता सुरेंदर कपूर एक फिल्म निर्माता थे। 
निर्माता बॉनी कपूर के छोटे भाई अनिल कपूर की शादी 1984 में सुनिता कपूर से हुआ।  जिनसे दो बेटी और एक बेटा है।  इनकी बड़ी बेटी सोनम कपूर हिंदी फिल्म सिनेमा की अभिनेत्री है। 

अनिल कपूर अपने समय के सबसे कामयाब अभिनेता माने जाते हैं और अब भी फिल्मों में सक्रिय भूमिकाएं निभाते रहे हैं।  उनकी कुछ फिल्में जैसे तेजाब, मिस्टर इंडिया, मशाल, जानबाज, ठिकाना, राम लखन, लाडला, बुलंदी, बेटा आदि फिल्में तो अपने समय की ब्लॉकबस्टर थीं।  उनका मजाकिया व्यवहार हो या एक्शन रुप सभी को दर्शकों ने भरपूर सराहा।  कुछ साल पहले आई नो एंट्री, वेलकम, स्लमडॉग मिलेनियर भी बहुत कामयाब रहीं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर अभी भी फिल्मों में अच्छे रोल्स कर रहे हैं।  भले ही लीड रोल्स उन्हें नहीं मिलते मगर एक्टर सपोर्टिंग रोल्स कर के ही अपना जलवा कायम रखे हुए हैं।  पिछली बार उन्हें AK vs AK में देखा गया था।  इस मूवी में वे अनुराग कश्यप संग एक्टिंग करते नजर आए थे।  इसके अलावा उनके पास जुग जुग जियो नाम की एक फिल्म है।  इसमें वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगे।

Read More
Tags
Loading...

Recommended