अधूरी रह जायेगी Malaika Arora-Arjun kapoor की प्रेम कहानी, ब्रेक अप के बाद तीन दिन से कमरे में बंद हैं मलाइका 

By  
on  

 

नए साल से पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर खुलेआम एक दूसरे पर प्यार बरसाते दिखाई देने लगे थे। दोनों ने छुट्टियां भी साथ विटाई तो जमकर अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर की। हालाँकि पहले दोनों सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते के बारे में बहुत ज्यादा बातें न करते हों लेकिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए दिख ही जाते हैं। लेकिन दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस के लिए एक बुरी खबर है। जानकारी के अनुसार इन दिनों अर्जुन और मलाइका के बीच लड़ाई हो गई है और मलाइका अर्जुन से बेहद नाजार चल रही हैं। हालत यहाँ तक आ गई है की अर्जुन कपूर ने रिश्ता ख़त्म करने का फैसला कर लिया है। जिसके बाद से मलाइका अरोड़ा आइसोलेशन में चल गयीं हैं। 

तो ख़त्म हुआ रिश्ता ?

ख़बरों की मानें तो, अब एक हफ्ते होने को आया है लेकिन मलाइका अपने घर से बाहर नहीं निकलीं हैं। खबर तो ये भी है की वो ज़्यादा तर अपने कमरे में ही बंद रहतीं हैं। मलाइका पूरी तरह से आइसोलेशन में चली गई हैं। पहले तो लगा की वो कोविड की वजह से बहार नहीं आ रहीं हैं , अब कहा जा रहा है कि मलाइका बहुत दुखी हैं और दुनिया से वह कुछ समय के लिए दूर रहना चाहती हैं।  वहीं, अर्जुन कपूर भी पिछले कुछ दिनों से मलाइका से मिलने नहीं गए हैं।  कुछ तीन दिन पहले ही अर्जुन कपूर अपनी बहन रिया कपूर के घर गए थे, जहां डिनर रखा गया था. मलाइका के घर के पास ही रिया रहती हैं, उसके बावजूद भी अर्जुन अपनी लेडी लव से मिलने नहीं गए।  मलाइका भी इस तरह के फैमिली डिनर्स अर्जुन संग ज्वॉइन करती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ."

सूत्र बताते हैं की अर्जुन कपूर कभी भी मलाइका के घर के आसपास हों तो वह बिना मिले नहीं जाते थे। लेकिन हाल में जब अर्जुन वहां गए तो सीधे बहन  अर्जुन रिया कपूर के घर से अपने घर वापस आ गए। जिसके बाद से ये अंदाजा लगाया जा रहा है की दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। 

Read More
Tags
Loading...

Recommended