स्वरा भास्कर की कोविड -19 टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुद को किया घर पर क्वारंटाइन

By  
on  

देश भर को अपना शिकार बना रहा कोविड 19, बॉलीवुड में भी तेजी से अपना पैर पसार रहा है. ऐसे में आ रही नई खबर के मुताबिक, स्वरा भास्कर का नाम संक्रमत होने वाले सेलेब्स के लिस्ट में शामिल हो गयी हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने इस खबर की जनकारी दी है, साथ ही बताया है कि वह इस समय अपने घर के अंदर क्वारंटाइन हैं.

स्वरा ने अपना पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "5 जनवरी 2022 से कोविड के लक्षण दिखने शुरू हुए. आरटी-पीसीआर टेस्ट ने इसकी पुष्टि की है. मैं और मेरा परिवार 5 जनवरी की शाम से आइसोलेशन में हैं... और मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रही हूं. मैंने अपने कोविड होने के बारे में उन सभी को सूचित कर दिया है जिनसे मैं एक सप्ताह पहले मिली थी लेकिन अगर कोई मेरे कॉन्टैक्ट में आया है तो कृपया अपना टेस्ट करा लें. डबल मास्क पहनें और सभी सुरक्षित रहें."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

उन्होंने आगे लिखा है, "हैलो कोविड, बस अभी मेरा आरटी-पीसीआर टेस्ट रिजल्ट आया और टेस्ट पॉजिटिव है. खुद को आइसोलेशन में कर लिया है. बुखार, सिरदर्द और स्वाद की क्षमता खत्म होना जैसे लक्षण हैं. डबल वैक्सीन ली हुई है तो उम्मीद है जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.  परिवार और घर पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं. सभी सुरक्षित रहें."

स्वरा से पहले बॉलीवुड सेलेब्स जैसे करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, अर्जुन कपूर, सोनू निगम, नोरा फतेही के अलावा कई अन्य वायरस का शिकार बन चुके हैं.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended