विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों पर 'नो कोड, नो एंट्री' की नीति लागू करेंगे?

By  
on  

एसओपी जारी करने से, नो-फोन पॉलिसी मेहमानों को एनडीए क्लॉज पर हस्ताक्षर करने के लिए, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर अपनी होने वाली राजस्थान में शादी को गुप्त और निजी रखने के लिए हर संभव उपाय कर रहे हैं. ऐसे लगता है कि फैंस को इस खूबसूरत जोड़ी की तस्वीरें और वीडियोस को देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा. जैसा कि अफवाहें चल रही हैं कि विक्की और कैटरीना इस हफ्ते कोर्ट मैरिज कर रहे हैं, ऐसे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट ने इस जोड़ी द्वारा बनाए गए के और नियम के बारे में बताया है.

कथित तौर पर, राजस्थान में भव्य शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को उनके नाम के बजाय गुप्त कोड दिए जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, होटल के कमरों पर भी कोड होगा. समारोह और स्थल तक पहुंचने के लिए मेहमानों को अपने कोड बताने होंगे. ऐसा कहा गया था कि सोनम कपूर आहूजा और आनंद आहूजा ने अपनी शादी में क्यूआर कोड का विकल्प चुना है. विक्की और कैटरीना की शादी सीमित संख्या में लोगों की मौजूदगी में होने की बात कही जा रही है.

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कैटरीना ने अपने मेहमानों के लिए सख्त नियम तय किए हैं. कथित तौर पर, उन्हें शादी के स्थान को साझा न करने के लिए कहा गया है. सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने पर बैन है. वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही उन्हें छोड़ा जा सकता है. जब तक वे कार्यक्रम स्थल से बाहर नहीं निकल जाते, मेहमान बाहरी दुनिया से संपर्क नहीं कर सकते हैं. विवाह स्थल पर कोई रील या वीडियो नहीं बनाया जा सकता है.

शादी 9 दिसंबर को होनी है.

(Source: Bollywood Life)

Read More
Tags
Loading...

Recommended