आमिर खान और किरण राव ने साथ मिलकर बेटे आजाद का मनाया 10 वां जन्मदिन, सेलिब्रेशन की तस्वीरो में जुनैद खान भी आए नजर

By  
on  

शादी के 15 साल बाद अलग होने की घोषणा करते हुए, आमिर खान और किरण राव ने इंडस्ट्री में मौजूद अपने दोस्तों और फैंस को हैरान कर दिया था. ऐसे में दोनों ने कल अपने बेटे आजाद राव खान के बर्थडे को परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में सेलिब्रेट किया, जिसकी को-पेरेंटिंग दोनों कर रहे हैं. आमिर और किरण ने अपने स्टेटमेंट में कहा था, "हम अपने बेटे के प्रति समर्पित माता-पिता बने रहेंगे, जिसका हम एक साथ पालन-पोषण करेंगे." इसपर कायम रहते हुए, आमिर और किरण ने बुधवार को आजाद का 10 वां जन्मदिन एक साथ मनाया है.

बर्थडे सेलिब्रेशन में हम ऑथर और कलमनिस्ट शोभा डे मौजूद थीं. उन्होंने आजाद के साथ आमिर और किरण की तस्वीरें साझा की हैं. एक्स कपल ने यह सुनिश्चित किया कि आजाद का जन्मदिन एक यादगार पल बने. इतना ही नहीं शोभा द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में आमिर के बड़े बेटे जुनैद खान को भी देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

आमिर और किरण ने 2005 में शादी की और 2011 में अपने पहले बेटे आजाद का स्वागत किया था. एक्टर की पहली शादी से एक बेटी इरा खान और बेटा जुनैद है. 3 जुलाई को आमिर और किरण ने अलग होने की घोषणा करते हुए एक संयुक्त बयान जारी किया था. एक दिन बाद, उन्होंने एक वीडियो शेयर कर बहुत सी चीजों को साफ़ भी किया था. 

अलग होने के बावजूद, आमिर और किरण पेशेवर रूप से एक साथ काम करेंगे.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended