सलमान खान ने तड़प स्क्रीनिंग के मौके पर अहान शेट्टी के पोस्टर को किया किस, सुनील शेट्टी ने लगाया गले

By  
on  

सुनील शेट्टी और माना शेट्टी के लिए यह समय इमोशंस से भरा है, क्योंकि उन्होंने बुधवार को मुंबई में अपने बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म तड़प की स्क्रीनिंग को होस्ट किया है. यह सितारों से सजी हुई स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई बड़े नामों को शिरकत करते हुए देखा गया था. निर्माता साजिद नाडियाडवाला, निर्देशक मिलन लुथरिया से लेकर सलमान खान, काजोल और दिशा पाटनी जैसी हस्तियों तक, बी-टाउन सेलेब्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराइ है.

सलमान अपने अच्छे दोस्त सुनील के बेटे और उनकी पहली फिल्म के लिए अपनी खुशी जाहिर करते हुए नजर आए. डेब्यूटेंट एक्टर पर प्यार की बौछार करते हुए, सुपरस्टार ने अपने हावभाव से दिल जीत लिया. स्क्रीनिंग पर सलमान ने तड़प के पोस्टर को किस किया; खासकर अहान की तस्वीर पर. सुनील सुपरस्टार को गले लगाने के लिए आगे बढ़े, और एक्टर के इस प्यार भरे जेस्चर के लिए उनका धन्यवाद दिया. इस समय वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पिछले हफ्ते, सुनील, अहान और तारा सुतारिया ने सलमान के लोकप्रिय रियलिटी शो, बिग बॉस 15 में तड़प को प्रमोट किया था. उन्होंने वीकेंड का वार एपिसोड में सुपरस्टार के साथ मंच साझा किया था, जो शो के होस्ट भी हैं.

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म को नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट  प्रोडक्शन के साजिद नाडियाडवाला  प्रोड्यूस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा को-प्रोड्यूस किया जा रहा है. RX100 का आधिकारिक हिंदी रीमेक मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित है. इसे रजत अरोड़ा ने लिखा है. फिल्म इस 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended