'अतरंगी रे' को OTT पर रिलीज करने की हुई थी डील साइन, सिनेमाघरों के खुलने के बावजूद फिल्म मेकर्स ने पीछे नहीं हटने का किया फैसला

By  
on  

आनंद एल राय की मच अवेटेड फिल्म 'अतरंगी रे' के ट्रेलर से मेकर्स ने आज पर्दा उठा दिया है. अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से लेकर बॉलीवुड मीडिया द्वारा खूब सराहा जा रहा है. फिल्म के प्राउड डायरेक्टर ने पहले कहा था, "अतरंगी रे की दुनिया रंग, जादू और प्यार के पागलपन से भरी है, और यह अपनी प्यूरिटी और सोलफुलनेस के साथ आकर्षक भी है."

यह किरदारों के बीच के लव ट्रायंगल को बनाने का चैलेंज है, जिनके बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर है. जी हां, अक्षय 54 साल के हैं, धनुष 38 साल के हैं और सारा सिर्फ 26 साल की हैं. इसके बावजूद उन्होंने ट्रेलर में अपना जादू बिखेरा है. यह एक फिल्म का एक खुश, मजाकिया, रंगीन और ऊर्जावान ट्रेलर है, जिसे डायरेक्टर और एक्टर्स द्वारा बेहद धमाकेदार तरीके से बनाया गया है. 

इस क्रिसमस डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली फिल्म का म्यूजिक ए. आर. रहमान ने दिया है. अतरंगी रे को बड़े पर्दे पर देखने का यह एक अच्छा कारण हो सकता है. लेकिन, ट्रेड सूत्रों ने कहा है कि को-प्रोड्यूसर अक्षय (केप ऑफ गुड फिल्म्स), आनंद (कलर येलो प्रोडक्शंस) और भूषण कुमार (टी सीरीज) ने इसे ओटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए एक सौदा किया था, जब उन्होंने इस फिल्म की मेकिंग शुरू की थी. उस समय लॉकडाउन की वजह से थिएटरों को मजबूरन बन करना पड़ा था और उस समय उन्होंने साफ़ कर दिया था कि वह फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के अपने फैसले से पीछे नहीं हटेंगे. ऐसे में अब ट्रेलर जारी होने के बाद उसे अच्छे इमोशन के साथ देखा जा रहा है, और फिल्म इस तरह से एक हेल्दी एंटरटेनर होने का वादा करती नजर आ रही है.

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended