आज होगी अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन की फिल्म 'जुग जुग जियो' की रिलीज तारीख की अनाउंसमेंट, फनी वीडियो के जरिये स्टारकास्ट ने बढ़ाई ऑडियंस की एक्साइटमेंट

By  
on  

लगभग सभी फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मों की नयी रिलीज तारीख अनाउंस कर रहे हैं, ऐसे में करण जौहर की फिल्म 'जुग- जुग जियो' की स्टारकास्ट (अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन ) भी चाहती है कि करण इस फिल्म की रिलीज तारीख जल्दी से अनाउंस करें. 

आज सुबह फिल्म की स्टारकास्ट ने एक फनी वीडियो जारी किया, जिसमें सभी को वीडियो कॉल पर कनेक्ट होते हुए दिखाया गया है और वो एक- दूसरे को करण से फिल्म की रिलीज तारीख की अनाउंसमेंट करने के लिए कहते है. यह वीडियो फैंस के बीच फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ने का अच्छा आइडिया है. 

वीडियो में अनिल करण के अगले निर्देशन 'रानी और रॉकी की प्रेम कहानी' की तरफ इशारा करते हुए कहते है कि वह 'रॉकी शॉकी' में व्यस्त हैं. तभी बाकी स्टारकास्ट उनकी बात को सुधारती है जब वह कहते है कि रणवीर की जगह रणबीर का नाम लेते हैं. इसके तुरंत बाद, वरुण कहते हैं कि करण रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र कर रहे हैं. वीडियो तब खत्म होता है जब नीतू को नई रिलीज की तारीख के बारे में करण की तरफ से मैसेज आता है और सभी की एक्ससाइटमेंट बढ़ जाती है लेकिन तभी वीडियो खत्म हो जाता है. 

 

 

वीडियो शेयर करते हुए करण लिखते है, 'इस पागल झुंड के लिए कभी भी व्यस्त नहीं हूं. नीतू जी, खराब कनेक्शन ने दुनिया को किनारे पर छोड़ दिया है. लेकिन शश, केवल इस परिवार को आपको बताने दें कि आप उनसे कब मिलेंगे. बने रहें, अनाउंसमेंट शाम 4 बजे आ रही है. 

राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म में पॉपुलर यूटूबर प्राजक्ता कोली भी है. हालांकि प्राजक्ता के रोल का अब तक खुलासा नहीं हुआ है. 

Read More
Tags
Loading...

Recommended