वरुण धवन ने 'सास भी कभी बहू थी' की ट्विस्ट के साथ अपने रील लाइफ परिवार से कराया इंट्रोड्यूस

By  
on  

वरुण धवन ने अपनी फिल्म, जुग जुग जीयो के सेट से अपने ऑनस्क्रीन परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में सास भी कभी बहू थी का टाइटल सॉन्ग बैकग्राउंड में बज रहा है.

तस्वीर को असल में जुग जुग जीयो के डायरेक्टर राज मेहता ने साझा किया था.  हालांकि, वरुण ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जैसे-जैसे हम धीरे-धीरे और लगातार शूटिंग के अंत के करीब पहुंच रहे हैं, मुझे लगातार याद दिलाया जा रहा है कि इस फिल्म को बनाने का एक "स्पेशल" अनुभव क्या रहा है. केवल इन जैसे विशेष कलाकारों के साथ ही हो सकता था! @neetu54 @anilkapoor @varundvn @kiaraaliaadvani @manieshpaul @mostlysane."

Varun Dhawan shared this pic with Saas Bhi Kabhi Bahu Thi song playing in the background. 

(करण जौहर और आलिया भट्ट ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट पर वरुण धवन-सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वर्चुअल तरीके से मनाया SOTY के 9 साल पूरे होने का जश्न)

राज मेहता द्वारा निर्देशित और हिरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रोमांटिक ड्रामा पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में शुरू हुई थी.

हालांकि, कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण कई बार शूटिंग रोकी गई थी. रुण और नीतू ने शूटिंग के दौरान वायरस से पॉजिटिव भी टेस्ट किया था. जहां नीतू को इलाज के लिए मुंबई ले जाया गया, वहीं वरुण ने चंडीगढ़ में ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया था.

जुग जुग जीयो ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू की फिल्मों में वापसी का प्रतीक है. नीतू और ऋषि ने 2013 की फिल्म बेशरम में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसमें उनके बेटे रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे. हालांकि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी.

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended