Watch: दिल्ली में 'Thadam' की रीमेक पैक अप के बाद आदित्य रॉय कपूर ने फैंस को दी ट्रीट, शानदार म्यूजिक परफॉर्मेंस से जीता दिल

By  
on  

आप कितने तरीकों से सोच सकते हैं कि आदित्य रॉय कपूर आपका दिल चुरा सकते हैं? खैर, जवाब हजारों है....और इस बार, आदित्य ने अपने शानदार म्यूजिक परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया. 
इन दिनों आदित्य रॉय कपूर हिट तमिल फिल्म ‘थडम’ के हिंदी रीमेक को लेकर चर्चाओं में है. आदित्य करियर में पहली बार इस सुपरहिट एक्शन थ्रिलर फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे, वहीं आदित्य ने दिल्ली में थडम रीमेक की शूटिंग परी कर ली है, वहीं फिल्म के पैक अप करने के बाद उऩके फैंस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े. फिर क्या था बस आदित्य ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया. उन्होंने अपनी जादुई आवाज में गाना गाकर औपृर गिटार बजाकर फैंस को ट्रीट दी.

बता दें कि, साल 2019 में आई तमिल फिल्म ‘थडम’ का निर्देशन मागीज थिरुमेनी ने किया था और उसमें अरुण विजय, तान्या होप, स्मृति वेंकट और विद्या प्रदीप जैसे कलाकार थे. आदित्य, फिल्म में अरुण विजय का किरदार निभाएंगे और मृणाल ठाकुर एक पुलिस कर्मी की भूमिका में नजर आएंगी. इसका डायरेक्शन वर्धन केतकर करेंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन भूषण कुमार, टी-सीरीज और सिनेवन स्टूडियोज मिलकर करेंगे.
वहीं थडम के अलावा आदित्य जल्द ही कपिल वर्मा की फिल्म ‘ओम द बैटल विद इन’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट संजना सांघी हैं. इसके अलावा वे मोहित सूरी की फिल्म ‘मलंग 2’ भी कर रहे हैं.
(Source: Instagram/Agencies)
 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended