अमिताभ बच्चन के रंग में फैन ने रंगी अपनी कार, बिग बी ने तस्वीरो को शेयर करते हुए लिखा- 'कार द THAR'

By  
on  

मेगास्टार अमिताभ बच्चन, जिन्हें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 'शहंशाह' के रूप में जाना जाता है, वह निस्संदेह हमारे देश में सबसे पसंदीदा और सम्मानित एक्टर्स में से एक हैं. ऐसे में उनके फैंस उन्हें स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. हाल ही में, उनके एक डाई-हार्ड फैन ने बिग बी की फिल्मों के संवादों के साथ चित्रित किया, ऐसे में फैन की इस मेहनत और प्यार को स्वीकार करने के लिए, मेगास्टार ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फैस और उसकी कार के कोलाज की एक तस्वीर शेयर की. 

अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को फोटो शेयर करते हुए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, "... उन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के संवादों से रंग दिया है.. और उनकी शर्ट पर मेरी फिल्मों के नाम हैं ... जब आप दरवाजा खोलते हैं कार के लिए साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग्स बजाना शुरू कर देता है ... यह बस काफी आश्चर्यजनक है ..उन्होंने अभी-अभी इस कार द THAR खरीदा है और तब तक नहीं चला जब तक कि मैंने डैश बोर्ड पर ऑटोग्राफ साइन नहीं किया.. मैंने किया." 

(कौन बनेगा करोड़पति 13 : सेट पर अमिताभ बच्चन और कृति सेनन ने किया बॉलरूम डांस, अभिनेता को आयी कॉलेज डेज की याद)

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन, जो अपने डाउन-टू-अर्थ नेचर के लिए जाने जाते हैं, लंदन के मैडम तुसाद संग्रहालय में अपनी मोम की प्रतिमा पाने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता थे. वह अक्सर अपने प्रशंसकों को गरिमा और सम्मान के साथ बधाई देते हैं. 

(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended