'बंटी और बबली 2': न्यू बंटी- बबली और ओल्ड बंटी- बबली में होगा वॉर, यशराज फिल्म्स ने जारी किया फिल्म का टीजर

By  
on  

यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2', जो 19 नवंबर, 2021 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है, एक कॉमेडी फिल्म है, जो अलग-अलग पीढ़ियों के दो कलाकारों को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी, क्योंकि वे यह साबित करने की कोशिश करते हैं कि कौन बेहतर चोर जोड़ी है. निर्माता इस प्रतिद्वंद्विता को एक सुपर इनोवेटिव प्रफुल्लित करने वाले टीज़र वीडियो के माध्यम से स्थापित कर रहे हैं जिसमें कोई फिल्म फुटेज नहीं है. वीडियो में इन दोनों ठग कलाकारों की जोड़ी एक दूसरे को बेरहमी से ट्रोल कर रही है. वीडियो से यह भी पता चला है कि बंटी और बबली 2 का ट्रेलर 25 अक्टूबर सोमवार को रिलीज होगा. 

ऑरिजिनल बंटी उर्फ ​​राकेश की भूमिका निभाने वाले सैफ अली खान का कहना है, 'बंटी और बबली 2' ओजी कॉन कपल और न्यू कॉन कपल के बीच चूहे और बिल्ली का खेल है जो यह साबित करने की कोशिश कर रहा है कि वे अपने ऑरिजिनल से बेहतर हैं. यह प्रतिद्वंद्विता को चिंगारी देगा और यह सिर्फ इसलिए प्रफुल्लित करने वाला है कि इस पागलपन को दिखाने के लिए स्क्रिप्ट को कितनी समझदारी से लिखा गया है.

यशराज फिल्म्स ने पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार, बंटी और बबली 2 और शमशेरा की सिनेमाघरों में रिलीज की तारीखों की घोषणा की

 

रानी मुखर्जी का कहना है, 'वीडियो दर्शकों के लिए फिल्म की पेशकश का एक सच्चा प्रतिबिंब है जो नॉन-स्टॉप मनोरंजन और नॉन-स्टॉप कॉमेडी है. हालांकि यूनिट में, हम खुद को निभाते हैं, न कि फिल्म के किरदारों को, इसे चालाकी से ट्रोलिंग ह्यूमर के साथ लिखा गया है क्योंकि सैफ और मैं सिद्धांत और शरवरी के पीछे जाते हैं और इसके विपरीत. 

सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है,  'यह ओजी और नए बंटी बबली के बीच का युद्ध है और इसे वीडियो में शानदार ढंग से कैद किया गया है. दोनों पक्ष बौद्धिक रूप से श्रेष्ठ होने का दावा पेश करते हैं. जबकि ओजी को लगता है कि नए चोर कलाकार केवल हड़पने वाले हैं, नए चोर जोड़े को लगता है कि वे ओजी की तुलना में बहुत अच्छे और स्मार्ट हैं. यही फिल्म का आधार है और आप इस वीडियो से और पूरे मार्केटिंग अभियान के दौरान हमें एक-दूसरे के पीछे जाते हुए देखेंगे. 
 
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended