अनुभव सिन्हा और आयुष्मान की फिल्म 'अनेक की रिलीज डेट आयी सामने, कैलेंडर में मार्क किये 31 मार्च 2022 की तारीख

By  
on  

20 मार्च आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बताया कि उन्होंने अनुभव सिन्हा की फिल्म 'अनेक' की शूटिंग पूरी कर ली है. अब, आज अभिनेता ने फिल्म की रिलीज तारीख की अनाउंसमेंट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की. 

आयुष्मान की सोशल -पॉलिटिकल थ्रिलर 31 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अनेक से एक फोटो शेयर करते हुए, आयुष्मान ने लिखा, 'एक ऐसे कैरेक्टर के लिए @anubhavsinhaa के साथ फिर से जुड़कर रोमांचित हूं जिन्होंने मुझे मेरे कम्फर्ट जाने से बाहर निकाला है और #BhushanKumar के साथ एक सपोर्ट सिस्टम के रूप में. #Anek सिनेमा की एक अलग भाषा की शुरुआत करेगा. इस सामाजिक-राजनीतिक थ्रिलर की तारीख को मार्क करे : 31.03.2022.' 

आयुष्मान खुराना ने पूरी की अनुभव सिन्हा के 'अनेक' की शूटिंग, टीम के साथ शेयर की फोटो 

शूटिंग पूरी होने पर फिल्म को स्पेशल बताते हुए आयुष्मान ने लिखा था, 'फिल्म पूरी हुयी. यह आश्चर्य से भरा है. एक अनटच्ड सब्जेक्ट. एक बहुत ही महत्वपूर्ण नए युग का सिनेमा. शूटिंग के आखिरी दिन मैं भावुक क्यों हो जाता  हूं? क्यूंकि मुझे फिर से वह किरदार निभाने के लिए कभी नहीं मिलेगा. मुझे जोशुआ का किरदार निभाना याद आएगा. मुझे नॉर्थ ईस्ट की याद आएगी. 

काम की बात करें तो आयुष्मान बहुत जल्द अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो जंगली पिक्चर्स की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में डॉक्टर के किरदार ने नजर आने वाले हैं, फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रहीं हैं.  

Read More
Tags
Loading...

Recommended