अंतिम vs त्यमेव जयते 2 क्लैश: सलमान खान स्टारर फिल्म की टीम ने शुरू की भारत भर में स्क्रीन बुकिंग ?

By  
on  

देश भर में सिनेमाघरों को फिर से शुरू कर दिया गया है ऐसे में इस 26 नवंबर स्क्रीन पर दो बड़ी फिल्मों के बीच में कड़ी टक्कर देखने मिलने वाली है. दरअसल हम बात कर रहे हैं सलमान खान और उनके छोटे जीजा आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ और जॉन इब्राहिम की ट्रिपल रोल ड्रामा सत्यमेव जयते 2 की. ऐसे में एक जाने-माने एंटरटेनमेंट वेबपोर्टल ने एक रिपोर्ट में बताया है कि सलमान खान की टीम- ज़ी स्टूडियोज के साथ साथ सलमान खान फिल्म्स ने पूरे देश में स्क्रीन बुकिंग को शुरू कर दिया है.

एक एक्जीबिटर ने वेब पोर्टल को बताया है कि 'एक्जीबिटरो को उचित शर्तें पर डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा स्क्रीन ब्लॉक करने का एक संदेश दिया गया है. संदेश में 26 नवंबर तक सभी फिल्म रिलीज से पहले ट्रेलर को दिखाने और सभी प्रमुख स्थान पर फिल्म के पोस्टर को प्रदर्शित करने के रूप में कुछ निर्देश भी हैं."

Salman Khan and Aayush Sharma wrap up Antim – The Final Truth, expected to  release in late 2021 : Bollywood News - Bollywood Hungama - News WWC

(सलमान खान ने अपनी क्रिप्टो योजनाओं की घोषणा की, कहा- 'आ रहा हूं मैं, एनएफटी लेके')

उन्होंने आगे बताया कि अंतिम की टीम सभी पब्लिसिटी मटेरियल को खुद तैयार कर पूरे भारत में सिंगल स्क्रीन पर प्रदर्शित करने के लिए भेजेगी. एक्जीबिटर ने आगे कहा है, "सलमान और ज़ी सिनेमा मालिकों की दुर्दशा को समझते हैं और इसलिए उन्होंने मार्केटिंग खर्च वहन करने का फैसला किया है. आज के समय में, 100 में से 90 मामलों में, यह प्रदर्शकों हैं, जिन्हें होर्डिंग और बैनर छापने का खर्च वहन कर रहे हैं."

एक्जीबिटर ने यह भी साझा किया कि "हालांकि यह सलमान खान की फिल्म नहीं है, फिर भी, दर्शकों को सिनेमा हॉल में लाने के लिए उनकी पर्याप्त उपस्थिति है. यह पूरी तरह से सलमान की फिल्म नहीं है, लेकिन उनका मानना ​​है कि सलमान की विस्तारित उपस्थिति वाली कोई भी फिल्म प्राइम टाइम शोकेसिंग की हकदार है. टीम को सिनेमा से अच्छी खासी कमाई होने की उम्मीद है. ज्यादातर एक्जीबिटरो ने अगले सप्ताह से प्रत्येक शो में होर्डिंग प्रदर्शित करने और संबंधित संपत्तियों में फिल्म का ट्रेलर चलाने के लिए सहमति व्यक्त की है."

(Source: Bollywood Hungama)

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended