पैपराजी ने बोनी कपूर को मास्क हटाने के लिए कहा तो भड़कीं जाह्नवी कपूर, कहा- 'गलत एडवाइज मत दीजिए'

By  
on  

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को हाल ही में अपने पापा बोनी कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो अपने पिता को लेकर काफी प्रोटेक्टिव दिखीं. जाह्नवी और बोनी कपूर का  एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर को पैपराजी द्वारा उनके पिता को गलत सलाह देने पर उन पर गुस्सा करते हुए भी देखा जा सकता है.
जाह्नवी और बोनी का यह वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. इस दौरान जब पैपराजी को पोज देते ने लिए बोनी कपूर अपना मास्क उतारते हैं तो ऐसा करने से जाह्नवी उन्हें रोक देती हैं और फोटोग्राफर पर नाराज होते हुए कहती हैं कि ऐसे गलत एडवाइज मत दीजिए.

दरअसल, वायरल वीडियोज में पैपराजी एयरपोर्ट पर फोटो लेने के लिए जाह्नवी और बोनी से मास्क हटाने के लिए कहते हैं. पैपराजी के कहने पर बोनी अपना मास्क हटाने लगते हैं. लेकिन, तभी जाह्नवी कपूर अपने पिता को मास्क हटाने पर डांटने लगती हैं. वे कहती हैं, 'नहीं'. तभी इस पर फोटोग्राफर्स कहते हैं, 'कुछ नहीं होगा' इतना सुनने के बाद जाह्नवी भड़क जाती हैं और फोटोग्राफर्स को जवाब देते हुए कहती हैं, 'होता है, यह सेफ नहीं है, ऐसी गलत सलाह मत दीजिए.' जाह्नवी का इस तरह अपने पिता के लिए प्रोटेक्टिव होना दिखाता है कि वो किस तरह अपने पिता का ध्यान रख रही हैं. 

Global Citizen Live Mumbai: जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर सारा अली खान तक, इवेंट में पहुंचे ये सेलेब्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं. जाह्नवी के अभी पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इन फिल्मों में गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त जैसे नाम शामिल है. 
(Source: Instagram)

Read More
Tags
Loading...

Recommended