‘सूर्यवंशी' के फर्स्ट सॉन्ग 'आइला रे आइला' का टीजर आउट, अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का दिखा विस्फोटक अंदाज

By  
on  

अक्षय कुमार स्टारर ‘सूर्यवंशी' इस साल रिलीज होने जा रही मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. रोहित शेट्टी के कॉप ड्रामा के 4 मिनट 15 सेकंड लंबे ट्रेलर ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया था. हालांकि, COVID-19 के प्रकोप के कारण, फिल्म की रिलीज को रोकना पड़ा था. ऐसे में अब एक साल लम्बे इंतजार के बाद, फिल्म दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वहीं आज मेकर्स ने फिल्म के फर्स्ट सॉन्ग आइला रे आइला' के टीजर रिलीज के साथ फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है. गाने में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का विस्फोटर अंदाज देखने को मिल रहा है. ये गाना कल रिलीज होगा. 

अक्षय कुमार ने आइला रे आइला गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस छोटे से टीजर में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की दमदार झलक देखने को मिली है. पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे ये तीनों एक्टर इस गाने में बहुत ही अग्रेसिव मूड में नजर आए. अक्षय कुमार ने इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'इस दीवाली सूर्यवंशी के साथ सिनेमा पर वापसी. 5 नवंबर को हो रही है रिलीज. सेलिब्रेशन के लिए ये रहा एक टीजर. ‘आइला रे आइला’ गाना कल रिलीज होगा.'

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को मिला यू/ए सर्टिफिकेशन, सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ फिल्म को किया पास

 
 
 
 
 
 

फिल्म सूर्यवंशी रोहित के पुलिस यूनिवर्स का एक हिस्सा है. इसमें बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन और भालेराव सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह भी फिल्म के क्लाइमेक्स में नजर आएंगे, जबकि कैटरीना उनकी लेडी लव की भूमिका में हैं. तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस अभी से एक्साइटेड हैं. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत भी हैं. 

 (Source: Instagram)

 

 

Read More
Tags
Loading...

Recommended