टिक टॉक के कारण बेरोजगार हो गए थे अभिनेता रितेश देशमुख, इस तरह मिला दूसरा काम

By  
on  

अभिनेता रितेश देशमुख भी बेरोजगारी का सामना कर चुके हैं. इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया. रितेश ने मजाक करते हुए कहा कि जब भारत में टिक टॉक बैन हुआ था तो वह अस्थायी रूप से बेरोजगार हो गए थे लेकिन जब इंस्टाग्राम ने रील्स फीचर इंट्रोड्यूस किया तो उन्होंने राहत की सांस ली. 

Mashable India से बात करते हुए रितेश ने कहा, 'यह लॉकडाउन के दौरान शुरू हुआ और यह एक ऐसा समय था जब हर कोई कठिन समय से गुज़र रहा था, हमने सोचा, 'चलो उन्हें मुस्कुराने का एक कारण देते हैं,' और हमने अपने खर्च पर लोगों को चुटकुले सुनाने शुरू कर दिए. इसका आनंद लेना शुरू कर दिया. ताकि एक दूसरे तक पहुंचे और मुझे लगता है कि किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने में मजा आता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

 

उन्होंने हंसते हुए कहा, 'मैंने टिक टॉक के साथ शुरुआत की और जब उन्होंने टिक टॉक पर प्रतिबंध लगा दिया, तो मैं क्षण भर के लिए बेरोजगार हो गया था. मैंने सोचा, 'हे भगवान, अभी क्या करूं मैं? जो काम था वो तो चला गया.' रील आ गया, मैंने कहा, 'चलो,रील्स ही सही' (मैंने सोचा, 'हे भगवान, अब मैं क्या करूं ? मेरे पास अब कोई काम नहीं है.' जब रील्स को इंट्रोड्यूस किया गया, तो मुझे खुशी हुई). 

रितेश और जेनेलिया लेडीज वर्सेस जेंटलमैन के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं, जो वर्तमान में फ्लिपकार्ट वीडियो पर स्ट्रीम कर रहा है. इंटरेक्टिव शो पुरुषों और महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करता है ताकि यह अनुमान लगाया जा सके कि भारत के लोग कुछ विषयों के बारे में कैसा महसूस करते हैं.

Read More
Tags
Loading...

Recommended