'भैया' सनी देओल के 65वें जन्मदिन पर बॉबी देओल ने शेयर की बहनों के साथ Unseen फोटो, देखें

By  
on  

हाल ही में अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी सनी देओल और अमीषा पटेल की दो दशक पुरानी  फिल्म 'गदर' के सीक्वल की अनाउंसमेंट हुई. सीक्वल में भी सनी,  अमीषा और  उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदार निभाएंगे. इसी बीच आज गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और अभिनेता सनी देओल आज अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता के जन्मदिन पर छोटे भाई बॉबी देओल ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सनी और अपनी दोनों बहनों ( अजीता और विजीता) के साथ तस्वीर शेयर की. फोटो में चारों भाई-बहन का प्यार दिखाई दे रहा है. 

बॉबी ने फैमिली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ' उन्होंने लिखा है 'जन्मदिन मुबारक हो भैया आप मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया है'. अजीता और विजेता ने बॉलीवुड में करियर न बनाने का फैसला किया, साथ ही वह लाइमलाइट से भी दूर रहती है. अभिनेताओं की मां प्रकाश कौर के साथ-साथ सनी की पत्नी पूजा भी कैमरे से दूर रहना पसंद करती है. 2013 में एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था कि परिवार में महिलाओं को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर नहीं किया गया था और सार्वजनिक रूप से उपस्थित न होना उनका अपना निर्णय था.

BIG NEWS: मोशन पोस्टर के साथ 'गदर' के सीक्वल की हुयी अनाउंसमेंट, सनी देओल, अनिल शर्मा और ज़ी स्टूडियो आये साथ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

सनी ने कहा था, 'न तो मेरी मां और न ही मेरी पत्नी को लाइमलाइट से दूर रहने के लिए मजबूर किया गया है. मेरी पत्नी की अपनी एक शख्सियत है. उन्हें हमेशा अपने फैसले खुद लेने की आजादी रही है. सार्वजनिक रूप से उपस्थित न होना उनका अपना फैसला है. जैसा मैंने कहा, न तो मेरे पिता (धर्मेंद्र) और न ही मैंने अपने परिवार की महिलाओं को हमारे नियमों का पालन करने के लिए मजबूर किया है.'

Read More
Tags
Loading...

Recommended