Bigg Boss 15: जय भानुशाली के अपशब्द से परेशान हुए प्रतीक सहजपाल, फुट- फूटकर रोये

By  
on  

'बिग बॉस 15' में शुरू से ही गेम को लेकर अलग- अलग स्ट्रेटजी देखने को मिल रही है. घरवासी और जंगलवासी के बीच टास्क को लेकर जमकर लड़ाई होती है. उसमें भी जय और प्रतीक के बीच शुरू से ही दुश्मनी दिखाई दी है. एक बार फिर इनके बीच टास्क के दौरान जमकर लड़ाई हुयी. 

इस हफ्ते बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया, जिसमें घर को दो हिस्सों में बांटा गया, जंगल वाले डाकू बने थे और घरवालों को शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को जंगल वासियों को बिग बॉस के आलीशान घर के अंदर आने का रास्ता रोकने के लिए कहा गया था. 

जब जंगल वासी अपनी पूरी ताकत घरवालों पर लगा देते है तब घर के अंदर की चीजें हिंसक रूप ले लेती है. इसी बीच घरवासी निशांत भट और शमिता शेट्टी घायल हो गए. टास्क के दौरान जय और प्रतीक के बीच इतना झगड़ा हुआ, जिससे उनके सब्र का बांध टूट गया. कहासुनी के दौरान जय ने प्रतीक के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया. इस बार भी जय ने प्रतीक की मां के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर गुस्सा दिला दिया. जिस कारण प्रतीक का सब्र का बांध टूट गया और वो जय से भिड़ गए, हालांकि किसी तरह से घरवालों ने इन दोनों को एक-दूसरे से दूर किया. 

घरवासी प्रतीक ने देखा कि जंगलवासी करण कुंद्रा और जय ने निशांत को रोकने की कोशिश की और शमिता को दखलंदाजी करनी पड़ती है. उनका मानना ​​था कि दो आदमियों के कारण शमिता घायल हो गई. वह जय से भिड़ गए. प्रतीक शमिता के समर्थन में सामने आते है  और जय को धमकी देते है कि अगर वह घर से बाहर होते तो उसे बुरी तरह पीटते. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जय ने प्रतीक से कहा कि अगर उसके पास ऐसा करने की हिम्मत है तो वह उसे छू ले. उनकी लड़ाई एक लेवल ऊपर पहुंच जाती है जब जय प्रतीक को गाली देते हैं. 

प्रतीक जय के व्यवहार से नाराज हो जाते है और उन्हें चेतावनी देते है. जब वह नहीं रुकते तो प्रतीक उन्हें 'जाहिल' और 'गंवार' कहते हैं. प्रतीक जो जय की बातों से बहुत दुखी होते है वो रोने लगते है. वो खुद को चोट पहुंचाते है जिससे शमिता उन्हें शांत करने की कोशिश करती है. विशाल कोटियन प्रतीक से बात करते है. हालांकि, वह खुद को थप्पड़ मारना बंद नहीं कर करते. प्रतीक शो से बाहर जाने की इच्छा जताते है क्योंकि वह अपनी मां के खिलाफ गाली नहीं सुन सकते. 

अफसाना खान ने भी प्रतीक को सांत्वना दी और कहा कि वह हमेशा उसकी बड़ी बहन की तरह उसके साथ रहेगी. जय अपनी गलती मानने से इनकार कर देते है और उन्हें विधि पांड्या का समर्थन मिलता है. प्रतीक करण से जय को समझाने के लिए कहते है. 

 करण, शमिता और निशांत से कहते है कि उन्होंने और विशाल ने जय से बात करने की योजना बनाई थी. वो आगे कहते है कि जय बहुत आक्रामक हैं.
 

Read More
Tags
Loading...

Recommended