बॉक्स ऑफिस पर होगा सलमान खान और आयुष शर्मा की 'अंतिम' वर्सेज जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते'

By  
on  

सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम' और जॉन अब्राहम- दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज के लिए बॉक्स ऑफिस तारीख की बुकिंग कर ली है. लेटेस्ट डेवलपमेंट के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार्स सलमान खान और जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए तैयार है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान और उनके जीजा आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कथित तौर पर महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म को ओटीटी पर  रिलीज करने का विचार किया जा रहा था लेकिन अब सिनेमा हॉल फिर से खुलने के साथ प्रशंसकों कोबाद पर्दे पर सलमान और आयुष के बीच की लड़ाई देखने को मिलेगी. 

सलमान खान और आयुष शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, आमने- सामने नजर आये दोनों स्टार्स

दूसरी ओर दिव्या खोसला कुमार और जॉन की 'सत्यमेव जयते 2' 26 नवंबर को रिलीज होगी. मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित, 'सत्यमेव जयते 2' का निर्माण भूषण कुमार, टी- सीरीज के कृष्ण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी द्वारा किया गया है. 

'अंतिम' हिट मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न का हिंदी रीमेक है.

Read More
Tags
Loading...

Recommended